IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सड़कों के रख-रखाव एवं उन्नयन के लिए 15 करोड़ की राशि स्वीकृत- विक्रमादित्य सिंह

एप्पल न्यूज, शिमला

लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज यहां बताया कि प्रदेश में विभिन्न विकास परियोजनाओं के लिए राशि स्वीकृत की गई है।
उन्होंने बताया कि विभिन्न ज़िलों में सड़कों के रख-रखाव एवं अन्य कार्यों के लिए 15 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गई है। इसके तहत हमीरपुर जिला में बागछाल से तलाई वाया कलोल सड़क के लिए 3 करोड़ रुपये स्वीकृत किए गए हैं।

शिमला जिला की सैंज-चौपाल-नेरवा-फैडिज़ सड़क की टारिंग व सुदृढ़ीकरण के लिए 3 करोड़ रुपये, मण्डी जिला की मानपुर से सराज सड़क के लिए 3 करोड़ रुपये, हमीरपुर जिला की धमेटा से बड़सर सड़क तथा बड़सर से शाहतलाई सड़क के उन्नयन के लिए भी 3-3 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गई है।
विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री शहरी आजीविका गारंटी मिशन के तहत विभिन्न शहरी निकायों के लिए 1 करोड़ 74 लाख 28 हजार रुपये की राशि प्रदान करने की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की गई है।

उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त मशीनरी एवं उपकरण इत्यादि के लिए भी 5001 लाख रुपये की राशि जारी की गई है।
उन्होंने कहा कि सड़क अधोसंरचना के विकास के लिए प्रदेश सरकार कृतसंकल्प है और लोक निर्माण विभाग के माध्यम से इसके लिए समय-समय पर समुचित राशि जारी की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिक्षा मंत्री ने किए नावर क्षेत्र में12.17 करोड रुपये के लोकार्पण

Sat Feb 10 , 2024
जुब्बल-नावर-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की स्थिति में अभूतपूर्व सुधार एप्पल न्यूज़, शिमलाशिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर जुब्बल-नावर-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नावर क्षेत्र के प्रवास पर रहे। इस दौरान उन्होंने करोड़ों की लागत से निर्मित परियोजनाओं के लोकार्पण किए, जिसमें 1 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित तमशाल से खारला […]

You May Like