IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राज्यपाल के अभिभाषण पर मुख्यमंत्री के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने सदन से किया वॉकआउट

कहा प्रदेश को गुमराह कर रहे मुख्यमंत्री, केंद्र की योजनाओं का ले रहे श्रेय लेकिन आभार नहीं जता रहे।

एप्पल न्यूज, शिमला

राज्यपाल के अभिभाषण पर दो दिन तक चली चर्चा का आज मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सदन जवाब दिया जिससे असंतुष्ट होकर विपक्षी भाजपा ने सदन की कार्यवाही से वॉकआउट कर दिया।

विपक्ष ने आरोप लगाया कि राज्यपाल ने मायूसी के साथ अभिभाषण पड़ा। हिमाचल सरकार की तरफ से जो दस्तावेज तैयार किया गया है उसमें सभी योजनाएं केंद्र सरकार की है जिसके लिए केंद्र का आभार जताया जाना चाहिए था लेकिन दस्तावेज में ऐसा हुआ नहीं।

विपक्ष के विधायकों ने अभिभाषण में चर्चा के दौरान कई मुद्दों को उठाया जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने कोई भी जवाब नहीं दिया।

हिमाचल सरकार आपदा को हथियार बना रही है लेकिन केंद्र सरकार की तरफ से आपदा में राहत दी गई है जिसके लिए हिमाचल सरकार को धन्यवाद करना चाहिए था बावजूद इसके हिमाचल सरकार केंद्र कोसने में लगी है।

मुख्यमंत्री कांगड़ा को पर्यटन राजधानी बनाने की बात कर रहे हैं और कृषि विश्वविद्यालय की जमीन को हथियाने का प्रयास हो रहा है। जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते भाजपा यह बर्दाश्त नहीं कर सकती इसलिए सदन की कार्यवाही से वॉकआउट किया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल सरकार की बजट घोषणाएं, CM सुक्खू कर रहे विधानसभा में पेश, जानें विशेष बिंदू...

Sat Feb 17 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला प्राकृतिक खेती के तहत हर पंचायत के 10 किसान किए जायेंगे प्रोत्साहित, MSP 40 रुपए प्रति किलो खरीदेगी सरकार खेतों में जालीदार तार व कांटेदार तार लगाने के लिए 10 करोड शिमला के मेहंदली व शिलारू में नई मंडियों का निर्माण किया जाएगा साथ ही डिजिटाइजेशन किया […]

You May Like

Breaking News