IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

MP सुरेश कश्यप ने शिमला लोकसभा की 300 पंचायतों को नहीं दिया एक भी रुपया, सांसद निधि का सही बंटवारा नहीं – कौशल मुंगटा

एप्पल न्यूज़, शिमला

लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते ही आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

जिला परिषद सदस्य हाटकोटी व प्रवक्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी कौशल मुंगटा ने शिमला में प्रेसवार्ता कर कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद सुरेश कश्यप ने 300 से भी अधिक पंचायतों को एक भी रुपया अपने 5 वर्षों के कार्यकाल में नहीं दिया और सांसद निधि की बंदरबांट की गई है।

15 साल से भाजपा के सांसदों ने शिमला लोकसभा क्षेत्र को लावारिस छोड़ दिया है और सांसद निधि तक का सही तरह से बंटवारा नहीं किया है।

कौशल मुंगटा का कहना है कि शिमला लोकसभा सीट में 17 विधानसभाएं आती है जिसमे की 900 के लगभग पंचायतें है और सूचना के अधिकार से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के सांसद सुरेश कश्यप ने 300 पंचायतों में विकास कार्य के लिए एक भी रूपए की मदद नहीं की।

कोरोना के समय भी सांसद क्षेत्र से नदारद रहे ,आपदा के समय भी कोई मदद केंद्र से नही दिलाई।

सेब बागवानों की इंपोर्ट ड्यूटी को लेकर संसद में कभी नहीं बोले सोलन के टमाटर और सिरमौर के लहसुन की खेती करने वाले किसानों की आवाज व उनकी जरूरतों पर भी कभी ध्यान नहीं दिया।

क्षेत्र के प्रत्येक मुद्दे को नज़रअंदाज़ कर कुर्सी का मजा लेते रहे और भाजपा अध्यक्ष रहकर सांसद भी है ये भूल गए।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने नेरवा में किए 73.43 करोड़ की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए

Tue Mar 5 , 2024
नेरवा में बहुमंजिला बस अड्डा निर्मित करने, दुग्ध शीतन केन्द्र स्थापित करने, नेरवा और कुपवी में मिनी सचिवालय स्थापित करने करने की घोषणा एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला जिला के चौपाल के नेरवा में 73.43 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने […]

You May Like

Breaking News