IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम सरकार 4 साल के कामों का जारी करे श्वेत पत्र, ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी केवल ड्रामा, चुनावी वर्ष में की जा रही है कोरी घोषणाएं- नरेश चौहान

एप्पल न्यूज़, शिमला

सरकार चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर इन्वेस्टर मीट की दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग करवा रही है। जिसमे 20 हजार करोड़ से ज्यादा के निवेश का दावा किया जा रहा है। कांग्रेस ने इस पर निशाना साधा है और इसे केवल ड्रामा करार दिया है।

कॉन्ग्रेस प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा कि सरकार के कार्यकाल के 4 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं लेकिन सरकार कि कोई बड़ी उपलब्धि इन चार वर्षों में नही है।

उन्होंने मांग की है कि सरकार को अपने कामों का श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। चुनावी वर्ष होने के कारण सरकार केवल कोरी घोषणाएं कर रही है यह धरातल पर उतरने वाली नही है।

उन्होंने कहा कि दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग से पहले सरकार को यह बताना चाहिए कि पहली इन्वेस्टर मीट के बाद कितने नये उधोग प्रदेश में आये और कितने लोगों को रोजगार मिला।

उन्होंने कहा कि यह सरकार जाने वाली है इसलिए यह सब ड्रामा किया जा रहा है। प्रधानमंत्री भी बड़ी बड़ी घोषणाएं करेंगे लेकिन यह सरकार न बीते चार सालों में कुछ कर पाई है ही अब कुछ करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

निष्पक्ष चुनाव पर बड़ा सवाल- शिमला ग्रामीण के 'धामी-हलोग' ज़िला परिषद चुनाव में धांधली, एक साल बाद भी DC कोर्ट में मामला पेंडिंग, अनिता की चेतावनी रिकाउंटिंग करवाओ या होगा अनशन

Wed Dec 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शांत राज्य हिमाचल में निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। हो भी क्यों न जब आनन फानन में मतगणना कर नतीजे घोषित कर दिए और अपील करने के एक साल बाद भी मामले की न तो सुनवाई हो और न ही रिकाउंटिंग […]

You May Like

Breaking News