IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने दाखिल किया नामांकन, CM बोले- “वोट से जीत न सके तो नोट की राजनीति कर रही भाजपा”

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान सीएम सुक्खू, कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह भी मौजूद रही। सीएम सुक्खू ने इस दौरान बीजेपी और पूर्व सीएम जयराम को भी निशाने पर लिया।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि चारों लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों की नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह भविष्य की राजनीति तय करने वाला चुनाव है। बीजेपी वोट के द्वारा सरकार नहीं बना पाई।

ऐसे में भाजपा ने नोट के दम पर सरकार बनाने की कोशिश की। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का गणित कमजोर है।

सभी 6 विधानसभा सीटों पर चुनाव जीतने के बाद भी भाजपा प्रदेश में सरकार नहीं बना सकती। मुख्यमंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने जो सूट दर्जी के पास दिए था वह 5 सालों तक वन्ही रहेगा। पांच साल बाद जनता देखेगी की किसने बेहतर काम किया है।

वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने कहा कि अभी लड़ाई शुरू हुई है। उन्हें मेहनत करते हुए जनता के बीच जाना है और जनता के दिल को जितना हैं।

उन्होने कहा कि उनके पक्ष में जनता का रिस्पांस बेहद अच्छा है। इस दौरान सुरेश कश्यप के जीत के दावे पर सुल्तानपुरी हमला बोलते हुए कहा कि कुछ बातें खुद कहने से अच्छा जनता से पूछ लेनी चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल चुनाव- पांचवे दिन सुरेश और सुल्तानपुरी सहित कुल 18 नामांकन दाखिल

Mon May 13 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमलानिर्वाचन विभाग के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी कि संसदीय व विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए आज पांचवें दिन 18 नामांकन दाखिल किए गए।प्रवक्ता ने बताया कि संसदीय क्षेत्र शिमला से विनोद सुल्तानपुरी (42) सुपुत्र के.डी. सुल्तानपुरी, गांव व डाकघर सुल्तानपुर, तहसील व जिला सोलन ने राष्ट्रीय […]

You May Like

Breaking News