IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कटगांव CHC पहुंचकर टीका लगवा रहे JSW कर्मचारियों को ग्रमीणों ने रोका बोले- कम्पनी खुद अपने अस्पताल मर लगाए ग्रामीणों का हक न मारे

2

संदीप शर्मा भावानगर किन्नौर

किन्नौर जिले के कटगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड टीका लगाने पंहुचे जेएसडब्लयू के कर्मचारियों को काफी देर तक टीकाकरण करवाने से रोका गया। मामले को तुल पकड़कता देख तहसीलदार निचार चंद्र मोहन ने मौके पर पंहुच कर मामले को शांत किया तब कहीं जाकर जेएसडब्लयू के कर्मचारियों को कोविड़ के टीके लगाए गए।  

भावावैली युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने तहसीलदार को दो टूक कहा कि यदि भविष्य में जेएसडब्लयू कंपनी के कर्मचारियों को कोविड़ टीका कंपनी के अपने छौलतू स्थित संजीवनी में लगवाने के बजाय सरकारी अस्पतालों में लगाए गए तो इस के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।

किन्नौर सेवादल युवा बिग्रेड अध्यक्ष प्रशांत नेगी ने कहा कि जेएसडब्लयू के कर्मचारियों को कोविड टीका लगाने की वजह से स्थानीय लोगों को टीके नहीं लग पा रहे हैं। कंपनी को अपने कर्मचारियों को छौलतू में संजीवनी अस्पताल में ही कोविड़ टीका खुद खरीद कर लगवाना चाहिए। लेकिन कंपनी इसमें कंजूसी दिखा रही है।

 उन्होंने कहा कि जबसे 18 से 44 साल के युवाओं को ऑनलाइन बुकिंग कर कोविड के टीके लगाए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों को कम और जेएसडब्लयू के कर्मचारियों को अधिक संख्या में टीके लग रहे हैं। इससे स्थानीय लोगों का हक मारा जा रहा है और उन्हें समय से टीके नहीं लग पा रहे है।

 वहीं, तहसीलदार निचार चंद्र मोहन ने कहा कि कटगांव सीएचसी में कोविड वैक्सीन लगाने पंहुचे जेएसडब्लयू कर्मचारियों ने कोविड टीका लगाने के लिए ऑनलाइन रजिट्रेशन की थी। उन्होंने कहा कि इस मसले को फिलहाल सुलझा लिया गया है। वह युवाओं की बात को उच्च प्रशानिक अधिकारियों तक पंहुचाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सेब की फसल में मई और जून के दौरान होने वाली बीमारियों के निदान के लिए वैज्ञानिक सिफारिशें, जानें क्या रहेगा शेड्यूल

Sat May 29 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला/नौणी सेब उगाने वाले क्षेत्रों के किसानों को सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि मई के पहले पखवाड़े में हुई बारिश के कारण राज्य में उच्च हुमिडीटी की स्थिति बनी हुई है, जो सेब में स्कैब रोग और दूसरे रोगों के प्रसार के लिए अनुकूल है।डॉ. वाईएस परमार […]

You May Like