भाजपा- कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू, दोनों ने बारी-बारी जनता को लूटा, पुलिस भर्ती घोटाले में सैंकड़ों करोड़ BJP नेताओं व अधिकारियों की जेब में गया- सतेंद्र जैन

जयराम ने अरविंद केजरीवाल की नकल कर प्रदेश में मुफ्त बिजली,पानी घोषणाएं की

एप्पल न्यूज़, राजगढ़

हिमाचल प्रदेश में रविवार को भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप के गढ़ राजगढ़ में हिमाचल आप चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन ने जनसभा की। सत्येंद्र जैन ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश के हर गली -मोहल्ले,गांव शहर में झाड़ू चला कर भाजपा और कांग्रेस का सफाया करना है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के राज में घोटाले पर घोटाले होते जा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस से दुखी होकर जनता ने मन बना लिया इस बार आम आदमी की सरकार बनानी है। विधानसभा चुनाव में इस बार पूर्ण बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

हाल ही में पुलिस भर्ती में जमकर घोटाला हुआ। जानकारी के मुताबिक इसमें सैकड़ों करोड़ों का घोटाला किया गया है। जिसका पैसा सीधा, अधिकारियों और नेताओं की जेब में गया है।

हिमाचल प्रदेश के अंदर चुनाव आने वाले हैं ऐसे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जगह-जगह शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम कर रहे हैं। जयराम ठाकुर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं में ये करूंगा, में वो करूंगा पहले सीएम जयराम ठाकुर यह बताए उन्होंने साढ़े 4 सालों में क्या किया है? दिल्ली विधानसभा 2020 में चुनाव हुए थे तो अरविंद केजरीवाल ने जनता के बीच जाकर कहा था कि अगर मैंने काम किया है तो ही मुझे वोट देना। दिल्ली की जनता ने उन्हें तीसरी बार भारी बहुमत से जीता कर सरकार बनाने का मौका दिया। जिसमें 70 में से 62 सीटों पर आम आदमी पार्टी जीती जबकि भाजपा को 8 सीटें मिली और कांग्रेस खाता भी नहीं खोल पाई।

खोटे सिक्के के दो पहलू हैं भाजपा और कांग्रेस

हिमाचल प्रदेश में 40 सालों से भाजपा और कांग्रेस का शासन रहा है। यह दोनों एक ही थाली के चट्टे -बट्टे हैं। यानी कि एक खोटे सिक्के के दो पहलू हैं। कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस की सरकार शासन में आकर जनता को लूटने का काम करती रही है। इन सरकारों ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया। भाजपा और कांग्रेस की प्रवृत्ति चुनाव लड़ो,जीतो और जनता को लूटो ही रहा है। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद चाहे वह राजा हो या महाराजा उसको जनता के लिए काम करना ही पड़ेगा। जिसका ताजा उदाहरण पंजाब चुनाव में देखने को मिला है। जहां पर बड़े-बड़े नेताओं को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धूल चटा दी और 92 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई है। पंजाब सरकार जनहित के काम कर रही है। पंजाब में अब तक 25 से ज्यादा रिश्वतखोर ऑफिसर को अरेस्ट कर दिया है।

जयराम ने अरविंद केजरीवाल की नकल कर प्रदेश में फ्री की घोषणाएं की

जयराम ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल की नकल करके हिमाचल की जनता को 125 यूनिट फ्री बिजली और ग्रामीण क्षेत्रों में पानी फ्री देने की घोषणा की है। लेकिन यह घोषणाए सिर्फ चुनाव के लिए है। जयराम ठाकुर को डर सता रहा था कि कहीं हिमाचल में भी अरविंद केजरीवाल की ईमानदार नीति वाली सरकार ना बन जाए। हिमाचल की जनता समझदार है वह इनके जुमलो में फसने वाली नहीं है।

सतेंद्र जैन की मौजूदगी में कई लोगों ने आप की सदस्यता ली

आम आदमी पार्टी की नीतियों और विजन को देखते हुए ,राजगढ़ में सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में कई समाज सेवी और कांग्रेस नेता ‘आप’ में शामिल हुए और विधिवत आप की सदस्यता ग्रहण की।

Share from A4appleNews:

Next Post

चक दे- शिमला की अन्वी को मिशिगन यूनिवर्सिटी में मिला साइकोलॉजी में दाखिला, 80 लाख की स्कॉलरशिप

Sun May 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने अमेरिका की बेहतरीन यूनिवर्सिटी, मिशीगन यूनिवर्सिटी में दाखिला प्राप्त किया है। यही नहीं उसे लगभग 80 लाख रुपए की स्कॉलरशिप भी मिली है जो कि एक असाधारण उपलब्धि है।12वीं कक्षा में पढ़ने वाली अन्वी चौहान राजधानी शिमला […]

You May Like

Breaking News