IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल में तीन उपचुनावों पर बोले CM – “निर्दलियों ने बेची अपनी विधायकी, अब जनता सिखाएगी सबक”

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश में तीन उपचुनावों की घोषणा हो गई है 14 जून से नालागढ़, हमीरपुर, देहरा में उप चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया शुरू हो रही है और 10 जुलाई को मतदान होना है।

वहीं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह इसको लेकर निर्दलीय विधायकों पर निशाना साधा है उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि निर्दलीयों ने अपनी विधायकी बेची है और अब क्षेत्र की जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि आजाद भारत में पहली बार ऐसा हुआ है कि निर्दलीय विधायकों ने अपनी विधायकी से इस्तीफा दिया है।

जबकि वह किसी भी पार्टी को अपना समर्थन दे सकते थे लेकिन 15 महीने में ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा क्यों दिया इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं? उन्होंने कहा कि साढ़े तीन साल के लिए इन्हें क्यो चुना जाए इसका फैसला क्षेत्र की जनता करेगी।

वन्ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने प्रधानमंत्री बनने पर नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी और कहा कि वह जल्द उनसे मिलने दिल्ली जाएंगे और हिमाचल को जिस तरह से आपदा के दौरान राहत पैकेज नहीं मिला है उसकी मांग फिर से उठाएंगे। इसके अलावा सीएम ने जगत प्रकाश नड्डा को भी मंत्री बनने पर बधाई दी।
वन्ही दिल्ली को पानी देने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह दिल्ली को पानी देने के लिए तैयार है और पानी हरियाणा से होकर जाना है।

हिमाचल को दिल्ली को पानी देने में कोई आपत्ति नहीं है लेकिन हिमाचल पानी को लेकर चार्ज करेगा ताकि प्रदेश की आर्थिकी की सुदृढ़ हो सके।

Share from A4appleNews:

Next Post

वाह- लोक संगीत में "टॉप ग्रेड" प्राप्त करने वाले हिमाचल के पहले कलाकर बने डा- कृष्ण लाल सहगल

Tue Jun 11 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला प्रसार भारती आकाशवाणी महानिदेशालय] नई दिल्ली ने हिमाचली लोक संगीत में महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए डा- कृष्ण लाल सहगल को टॉप ग्रेड से सम्मानित किया है। संगीत कला में निष्णात केवल टॉप ग्रेड प्राप्त कलाकार को संगीत परम्परा के अनुसार पण्डित’ उपाधि से अलंकृत किया जाता है।हाल […]

You May Like

Breaking News