IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

निरमण्ड के देवता ड्रोपु ने 51,000 तो मार्कंडेय ऋषि सीएम फण्ड में दिए 21,000

एप्पल न्यूज़, निरमंड

कोरोना वायरस की महामारी की वजह से देश और दुनिया में हाहाकार मचा है । भारत में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा एक हज़ार से पार हो चुका है । भारत में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए शुक्रवार देर शाम को 17 मई तक लॉकडाउन को भी बढ़ा दिया गया है ।

\"\"


कोरोना से आम जनमानस को दिक्कतें न आएं इसलिए इस संकट के बीच समाज के अलग-अलग तबके मदद के लिए सामने आ रहे हैं ।
शुक्रवार को निरमण्ड खण्ड के मंदिर कमेटी देवता ड्रोपु ने इक्यावन हज़ार तो मार्कण्डेय ऋषि ने इक्कीस हज़ार की धनराशि तहसीलदार निरमण्ड नीरजा शर्मा के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाई ।
तहसीलदार निरमण्ड नीरजा शर्मा ने बताया कि संकट की इस स्थिति में सभी लोग अपना भरपूर सहयोग दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि मन्दिर कमेटियों का भी संकट के इस दौर में आगे आना सराहनीय है । उन्होंने मन्दिर कमेटियों द्वारा दी गई धनराशि के लिए आभार जताया और लोगों से घरों पर ही रहने और सरकार द्वारा ज़ारी दिशा-निर्देशों के पालन करने की अपील की ।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र सिंह ने जयराम को लिखी चिट्ठी- वित्तीय स्थिति सुधारने को बने विशेषज्ञ समिति देखें क्या सुझाव दिए

Sat May 2 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस के बरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में राष्ट्रव्यापी कोरोना माहमारी के चलते लॉक डाउन से उत्पन्न लोगों की समस्याओं और उनके निदान बारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक विस्तृत पत्र लिखा है।उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस की मुख्य विपक्षी दल होने के नाते […]

You May Like

Breaking News