IMG_20230101_111915
IMG_20230101_111915
previous arrow
next arrow

“थ्रो बॉल” के खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में मिले 3% कोटा, एसोसिएशन ने CM से मिल की मांग

एप्पल न्यूज़, शिमला

थ्रो बॉल एसोसिएशन के सदस्य कुटलैहड़ के विधायक विवेक शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से शिमला सचिवालय में थ्रो बॉल के खिलाड़ियों को तीन प्रतिशत सरकारी नौकरी में कोटे को लेकर मिले।

हिमाचल प्रदेश थ्रो बॉल के खिलाड़ी देश के अलग-अलग राज्यों में हिमाचल की टीम का प्रतिनिधित्व कर थ्रो बॉल में सब जूनियर,जूनियर तथा सीनियर काफी समय से बढ़िया प्रदर्शन कर प्रदेश का मान सम्मान बढ़ा रही है।

हिमाचल प्रदेश थ्रो बॉल एसोसिएशन के महासचिव जोगिंद्र देव आर्य ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से आग्रह किया कि राष्ट्रीय स्तर पर भाग लेने वाले खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में अन्य खेलों की तरह थ्रो बॉल आरक्षण दिया जाए ताकि जो खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं ।

उन्हें भी सरकार की ओर से अगर नौकरी में प्रावधान किया जाए तो काफी युवा इस खेल की ओर आकर्षित होंगे।
हिमाचल प्रदेश थ्रो बाल जूनियर तथा सीनियर टीम के होनहार खिलाड़ी पिछले कुछ समय से देश के अलग-अलग राज्यों में हिमाचल प्रदेश की टीम की और से इस खेल में बढ़िया प्रदर्शन करते चले आ रहे हैं।
बहीं पर हिमाचल प्रदेश थ्रो बाल ऐसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक विवेक शर्मा की अध्यक्षता में प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खु से मुलाकात कर थ्रो बाल के नैशनल खिलाडियों के लिए हिमाचल में सरकारी नौकरी के लिए 3 प्रतिशत कोटा दिलाने की मांग की जा रही है।
इस मौके पर हिमाचल प्रदेश थ्रो बाल एसोसिएशन के महासचिव जोगिंद्र देव आर्य, राज्य कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों में विवेक कुमार,अनिल ठाकुर, ब्रजेश कुमार, यशवीर सिंह, पूर्ण चंद, बृजेश कुमार सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सर्वदलीय बैठक के एक सप्ताह बाद भी नहीं बनाई कमेटी, नड्डा नहीं राहुल गांधी को सलाह दें सुक्खू- रणधीर

Thu Sep 19 , 2024
राज्य सरकार के कुप्रबंधन से बिगड़ी आर्थिक सेहत एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल में भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी एवं विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि, राज्य में रोजी-रोटी कमाकर कुछ लोग सरकारी जमीन पर बने अवैध भवनों व मस्जिदों में रह रहे हैं। ऐसे लोग असामाजिक गतिविधियों को अंजाम […]

You May Like

Breaking News