IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पांवटा साहिब में 2.8 kg चरस व 2 लाख की नकदी के साथ किए 3 गिरफ्तार

पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे

एप्पल न्यूज, सिरमौर

सिरमौर जिला की SIU द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर चरस का कारोबार कर रहे 3 लोगों को 2.820 kg चरस व 2 लाख नगद राशि के साथ गिरफ्तार किया है। जिन्हे अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार सिरमौर जिला की स्पेशल पुलिस टीम को पांवटा के बद्रीपुर में कुछ लोगों द्वारा नशे का कारोबार करने की सूचना मिली। इसके बाद टीम ने बद्रीपुर चौक पर नाका लगाकर गाड़ी की तलाशी ली और नशे व कैश बरामद किया है।

गाड़ी में सवार आशीष कुमार पुत्र मोहेंद्र सिंह व विपिन बासु पुत्र स्व. बामु राम निवासी गांव धंदेवरी जिला शिमला और मनजीत सिंह पुत्र जगन्नाथ निवासी गांव ब्यास तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एसडीपीओ पांवटा साहिब अदिति सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया है। रिमांड के दौरान तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी और पता लगाया जाएगा की इनके साथ और कौन कौन शामिल है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नरेश चौहान का जयराम से एक सवाल " जन हित में 15 महीने में एक चिट्ठी सरकार को लिखी हो तो बताएं" "सरकार नहीं गिरने वाली"

Mon Jul 1 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमलाप्रदेश सरकार के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश की जनता ने अपनी पीएसएनडी की सरकार चुनी लेकिन भाजपा धनबल और धोखे से लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की नाकाम कोशिश करती रही।6 उपचुनाव में भी जनता ने धनबल से खरीदे प्रत्याशियों […]

You May Like

Breaking News