IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मेरी हिन्दी अंग्रेजी में बराबर की पकड़, विक्रमादित्य बोले- जहां से पिता वीरभद्र पढ़े, वहीं से मैं भी पढ़ा

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने वन निगम उपाध्यक्ष सूरत नेगी के ब्यान पर कि प्रदेश में जयराम ठाकुर के मुख्य मन्त्री रहते इतनी बर्फवारी हुई है, पर हैरानी जताते हुए कहा है कि इस तरह की अन्धी भक्ति दिखा कर प्रदेश की जनता का कोई भी हित होने वाला नहीं है । यदि उनको पहली बार किसी उच्च पद पर काम करने का मौका मिला है तो उन्हें किसी व्यक्ति विशेष की अन्धी भक्ति ना दिखाकर जिस पद पर उन्हें जिम्मा दिया गया है उसका कार्य निष्ठापूर्वक निपटाना चाहिए साथ ही उन्हें अपने स्थानीय लोगों की समस्याओं को निपटाने में भी अपना सहयोग देना चाहिए ।

साथ ही उन्होंने उनके इस व्यान पर भी कड़़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की कि वह जिन कान्वेंट स्कूल/ कॉलेज से पढे हैं उनके पिता वीरभद्र सिंह भी उसी स्कूल और कालेज से शिक्षा ग्रहण करके प्रदेश के छः बार मुख्य मन्त्री व लगभग सभी देश के सभी प्रधानमन्त्रियों के साथ केन्द्र में मन्त्री रहे हैं । इसलिए मेरी हिन्दी और अंग्रेजी में बराबर की पकड़ है और इसकी चिन्ता करने की उन्हें जरूरत नहीं है ।

साथ ही उन्होंने कहा है कि भाजपा में अन्धभक्तों का कुनवा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जो सार्वजनिक लोगों के हितों को आगे ले जाने में कोई काम नहीं कर रहे हैं । उन्होंने ऐसे लोगो से आग्रह किया है कि उन्हें बेतुकी बातें न करके जन सेवा में अपना ध्यान लगाना चाहिए ।

Share from A4appleNews:

Next Post

डॉ राजीव बिंदल के सम्मान में हिमाचल विधान सभा में विदाई समारोह आयोजित

Thu Jan 16 , 2020
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिन्दल के सम्मान में विधान सभा सचिवालय द्वारा पुस्तकालय कक्ष में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर, श्री मुकेश अग्हिोत्री, संसदीय कार्य मंत्री, […]

You May Like

Breaking News