IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर के किल्बा में दो मंजिला मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

5

एके नेगी, एप्पल न्यूज़, किन्नौर

जनजातीय जिला किन्नौर के सांगला तहसील के तहत किल्बा गाँव के एक ग्रामीण मंगत राम के दो मंजिला मकान में आग लगी है जिसके चलते मकान के मालिक को लाखो का नुकसान हुआ है।

\"\"


मामला बीती रात डेेेढ़ बजे का है जब मंगत राम का परिवार दूसरे मकान में सो रहा था अचानक साथ के पुराने मकान से आग की लपटे निकली तो आसपड़ोस के लोगो ने शोर मचाया जिसके बाद मकान मालिक ने उठकर कुछ ग्रामीणों को एकत्रित कर आग को बुजाने को कोशिश की लेकिन आग की लपटे इतनी बढ़ चुकी थी कि मंगत राम का दो मंजिल मकान जलकर खाक हो गया
मंगत राम के दो मंजिला मकान में अंदर का सारा सामान व मकान के निचली तरफ एक गाय भी इस आगजनी में जलकर मर गयी है वही मंगत राम के मकान जलने से उनको 10 लाख का नुकसान हुआ है वही दूसरी ओर प्रशासन की ओर से पीड़ित को 2 हज़ार की फौरी राहत दी गयी है।

इस बारे में किल्बा के पटवारी गोपाल भगत ने बताया कि आगजनी में दो मंजिल मकान पूरी तरह जल गया है और एक गाय के इस दौरान दम घुटने से मौत हुई है साथ ही लकड़ी व दूसरे घर के सामान भी पूरी तरह जल गए है अभी नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

मंगत राम ने बताया कि घर में आग का कारण पता नही चला है। पुलिस में मामला दर्ज किया गया है और छानबीन चली हुई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

Wed Feb 26 , 2020
शिक्षा मंत्री ने समग्र शिक्षा के अन्तर्गत प्रदेश को 443.18 करोड़ रुपये जारी करने के लिए जताया आभार शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने समग्र शिक्षा के अन्तर्गत शिक्षा के विकास के लिए हिमाचल प्रदेश को 443.18 करोड़ रुपये जारी करने के लिए केन्द्र सरकार का आभार व्यक्त किया है। यह […]

You May Like

Breaking News