जस्टिस विवेक ठाकुर व परिवारजनों ने किया 2.51 लाख रुपये का अंशदान

5

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश, न्यायमूर्ति विवेक सिंह ठाकुर तथा उनकी पत्नी डाॅ. मुक्ता शर्मा ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को 2,51,000 रुपये की राशि के चेक भेंट किए। न्यायमूर्ति विवेक सिंह ठाकुर तथा उनके परिवार के सदस्यों ने इस राशि का पी.एम. केयर्स फण्ड तथा एच.पी. कोविड-19 साॅलीडेरिटी रिस्पांस फण्ड में अंशदान किया है।

\"\"


न्यायमूर्ति ठाकुर ने एक लाख रुपये पी.एम. केयर्स फण्ड तथा 50 हजार रुपये की राशि एच.पी. कोविड-19 साॅलीडेरिटी रिस्पांस फण्ड में दी है। उन्होंने यह अंशदान हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायधीशों द्वारा अपने दो दिन के वेतन के अंशदान के अतिरिक्त दिया है।
डाॅ. मुक्ता शर्मा, जो शिमला स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर में बतौर प्रवक्ता कार्यरत हैं, ने एच.पी. कोविड-19 साॅलीडेरिटी रिस्पांस फण्ड में 40,000 रुपये का अंशदान किया है।
न्यायमूर्ति विवेक सिंह ठाकुर के पिता तथा पूर्व विधायक नारायण सिंह स्वामी ने भी पी.एम. केयर्स फण्ड में 11000 तथा एच.पी. कोविड-19 साॅलीडेरिटी रिस्पांस फण्ड में 50,000 रुपये का अंशदान अपनी बचत से किया है।
इस अवसर पर, न्यायमूर्ति विवेक ठाकुर ने कहा कि राष्ट्र और समाज हमें जीवन भर देता है और जो हम जीवन में पाते हैं वह इनसे ही हमें मिलता है। इसलिए, संकट के समय में हमारा यह कत्र्तव्य बनता है कि जीवन भर जो हमने इनसे लिया है उसमें से कुछ अंश वापस दिया जाए ताकि संकट की इस घड़ी में राष्ट्र और सुदृढ़ हो सके।
राज्यपाल ने इस पुनीत कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
राज्यपाल के सचिव राकेश कंवर भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पांवटा साहिब में RSS ने पेश की मानवता की अनूठी मिसाल, 24 घंटे सेवा में व्यस्त

Fri Apr 10 , 2020
एप्पल न्यूज, सिरमौर कोरोना महामारी के कहर के बीच अपने प्राणों की परवाह किये बगैर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ केे कार्यकत्र्ता पूरी तन्मयता से लोगों के सेवा कार्य में लगे हुए हैं। हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के 2 कवारटाइन सेंटरों में स्वयंसेवक लोगों की हर प्रकार से सेवा कर रहे […]

Breaking News