IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बंजार-सराज के प्रधान संजय ठाकुर ने एक माह के मानदेय।सहित कोविड फंड में दिये 34,500

एप्पल न्यूज़, कुल्लू

आज की इस दौर में कोरोना महामारी COVID -19 ने अपना कहर बरपाया है।इस महामारी ने हिंदुस्तान में भी अपने पांव पसारे हैँ जिससे आज पूरा देश lockdown में है। मानवता की संवेदना से देश में बहुत लोगों ने देश की सहायता के लिए दिल खोल कर दान दिया है। देश में जरूरतमंदों की मदद को सहायता का हाथ बढ़ाया है।

\"\"


हिमाचल प्रदेश में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अपील पर प्रदेश में लोगों ने अपनी समर्थता के अनुसार दान दिया है। जिला कुल्लू के बंजार विकास खंड की ग्राम पंचायत सराज के प्रधान संजय ठाकुर ने प्रदेश में जरूरत मंदों की सहायता करने की और कदम बढ़ाते हुए अपनी ग्राम पंचायत सराज की जनता से आहवान किया की हमें भी जरूरतमदों की सहायता करनी चाहिए इसलिए जो जितना भी सहयोग करना चाहता है करे।
इस पुनीत कार्य में प्रधान ग्राम पंचायत सराज संजय ठाकुर के साथ – साथ पंचायत के वार्ड सदस्यों ने भी अहम् भूमिका निभाई है। पंचायत की हर वार्ड सदस्य ने कठिन भौगोलिक परिस्थितीयों में अपने हर वार्ड में प्रधान के द्वारा की गई की अपील और इस महामारी के बारे में लोगों को जागृत किया।
प्रधान ग्राम पंचायत सराज की पुनीत सोच और ग्राम पंचायत सराज के गांव पाटन, अलवाह, झीयों, gashini, कुड़धार, ढीयों, बहलीधार, जमाली की समस्त जनता के सहयोग से आज पंचायत की तरफ से HP COVID-19 Solidarity Response Fund कोष में SDM के माध्यम से प्रधान ग्राम पंचायत संजय ठाकुर ने 34, 500/-का चेक भेंट किया। जिसमें सराज पंचायत के प्रधान संजय ठाकुर ने अपने एक महीने का मानदेय 5000/- भी इस कोष में दिया।
इस बारे में प्रधान संजय ठाकुर ने बताया की इस महामारी के दौरान सभी को घर में रहना पड़ा है । फिर मैंने देखा की इसमें lockdown के दौरान प्रदेश सरकार को लोगों की सहायता करने व हर सुविधा देने के लिए आर्थिक सहायता की जरूरत है जिसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर ने अपील भी की है प्रदेश के समर्थ लोग हर संभव सहायता करें। मैंने इस ओर पहल की और अपनी पंचायत की जनता से अपील की, जिसमे मेरा पंचायत के लोगों ने भरपूर साथ दिया है और मैं अपनी पंचायत के समस्त जनता का तहे दिल सी आभारी हूँ की सभी ने मेरी एक अपील पर जरूरतमंद लोगों की सहायता का हाथ बढ़ाया हैँ। इस सहयोग के लिए मैं जनता का आभारी हूँ।

Share from A4appleNews:

Next Post

भारत मे लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ाने का निर्णय, 7 बिंदुओं पर मांगा जनता से साथ- मोदी

Tue Apr 14 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते हुए कहा कि भारत मे लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ाना पड़ेगा। इस दौरान अनुशासन का उसी तरह पालन करना है जैसा करते आ रहे हैं। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि अब कोरोना को किसी […]

You May Like

Breaking News