IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सम्पति को लेकर पोते ने दादा के साथ की मारपीट-तोडा दम, आरोपी पोता गिरफ्तार- हत्या का मुकदमा दर्ज

9

एप्पल न्यूज़, चमन शर्मा, आनी

मंगलवार रात को जिला कुल्लू के आनी में एक पोते ने ही अपने दादा के साथ मारपीट की। जिस वजह दादा बेहोश हो गया और बुधवार सुबह बृद्ध व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही आनी पुलिस डीएसपी अनिल कुमार की अगुवाई में घटनास्थल पहुंची जहां पुलिस ने आरोपी पोते को हिरास्त में लेकर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

\"\"


डीएसपी आनी अनिल कुमार ने बताया कि मौके पर छानवीन के दौरान मिली सूचना के आधार पर मंगलवार रात को जावन पंचायत के खोई गांव का रहने वाला 34 वर्षिय त्यागराज सम्पति को लेकर अपने 76 वर्षिय दादा निक्का राम के पुराने घर गया, जहां वो अकेला रहता था। पहुंचते ही आरोपी पोते ने अपने दादा के साथ बहसबाजी और मारपीट करनी शुरू कर दी। जिससे निक्का राम बेहोश होकर सिर के बल नीचे गिर पड़ा और आरोपी पोता वहां से भाग गया।

उसी दौरान अन्य घर में रह रही आरोपी की मां चुन्नू देवी के साथ भी उसने मारपीट की। सुबह चुन्नू देवी ने अपने बेटे द्वारा मारपीट किए जाने की रिपोर्ट आनी थाने में दर्ज की गई। लेकिन इस बीच बेहोशी हालत में जब निक्काराम के बेटे ने बृद्ध निक्काराम को देखा तो उसे आनी अस्पताल के लिए लाने जा रहे थे। तो इसी बीच निक्काराम ने सुबह दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के साथ पूछताछ की और आरोपी पोते हो हिरास्त में लेकर आनी थाने लाया गया। डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमाॅर्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। जबकि आरोपी को हिरास्त में लेकर कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Share from A4appleNews:

Next Post

Wed Apr 15 , 2020

You May Like