जोगिंद्रनगर में कोई भी न रहे भूखा, एक पहल माउंटेन सेवा समिति ने किया नम्बर जारी

11

एप्पल न्यूज़, जोगिंद्रनगर

एक पहल माउंटेन सेवा समिति ने इस वैश्विक कोरोना महामारी के साथ अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों , पुलिस कर्मचारियों को जोगिंद्रनगर अस्पताल में डॉक्टर कौंडल के माध्यम से और पुलिस के कर्मचारियों को डीएसपी मदन कांत व थाना प्रभारी के माध्यम से मास्क वितरित किए। समिति के अध्यक्ष जीवन ठाकुर अपने पहले चरण में जोगिंद्रनगर, चोंताडा में व कुछ पंचायतों में पहले भी 4000 मास्क बांट चुके हैं। जीवन ठाकुर ने कहा कि हमारी संस्था ने आज यह भी ऐलान किया है कि जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे इसके लिए अपना टेलीफोन नंबर 94181 06621 वह 98577-05702 जारी किया है।

एक पहल माउंटेन सेवा समिति के चेयरमैन, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव वह जिला परिषद सदस्य जीवन ठाकुर व इनकी संस्था के सहयोगी प्यार चंद ठाकुर, निशा शर्मा, संजय ठाकुर, हेम सिंह धरवाल, रामलाल ठाकुर, पीताम्बर ठाकुर, रणबीर ठाकुर, राजेंदर राठौर,इंदरपाल इत्यादि ने अपने सभी दोस्तों वह कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि अपने आसपास ऐसे गरीब और जरूरतमंद व्यक्तियों का ध्यान रखें वह हमें सूचित करें क्योंकि आज हर व्यक्ति को सब मतभेदों से ऊपर उठकर के इंसानियत को जिंदा रखने का वक्त है और परीक्षा भी है इससे बुरा दौर शायद ही कभी हमारे जीवन में आए।

Share from A4appleNews:

Next Post

सिरमौर के गोविंदघाट पर उत्तराखंड से आने वाले सभी वाहनों को किया जायेगा सैनिटाईज, 18 से होगी शुरू - डीसी

Fri Apr 17 , 2020
एप्पल न्यूज़, सिरमौर (डॉ प्रखर गुप्ता) जिला प्रशासन सिरमौर ने कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए एक और कारगर कदम उठाया है जिसके अंतर्गत दूसरे राज्य से आने वाले वाहनों को सैनिटाईज किया जायेगा उसके बाद ही वह जिला में प्रवेश करेंगे। जिला दण्डाधिकारी सिरमौर डॉ आर के परुथी […]

Breaking News