निरमंड की चायल पंचायत में बांटे मास्क, 1000 मास्क वितरण का लक्ष्य

2

एप्पल न्यूज़, मदन सावरिया, निरमण्ड

करोना वायरस के खौफ के चलते आज पूरा विश्व थम सा गया है। ऐसे में हिमाचल में लगातार करोना पॉजिटिव मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों से बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं। प्रवासी मजदूर यहां काम करने आए थे वे भी काम नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में स्थानीय व बाहरी लोगों की मदद के लिए प्रशासन व सामाजिक कार्यकर्ता समेत अन्य लोगों द्वारा प्रयास जारी हैं।

\"\"

इसी कड़ी में निरमंड की ग्राम पंचायत चायल के एकल अभियान भारत लोक शिक्षा परिषद संघ बागीपुल के अंतर्गत ग्राम विद्यालय बडारी की आचार्य सुनीता द्वारा मास्क स्वयं तैयार करके ठारला गांव में सभी गांव वासियों को 100 मास्क वितरित किए गए। इसे पूर्व भी आचार्य सुनीता ने बडारी गांव में भी सभी ग्राम वासियों को मास्क वितरित किए गए।

सुनीता ने कहा कि ग्राम पंचायत चायल के सभी ग्रामीणों को 1000 मास्क वितरित करने का लक्ष्य 3 माई तक पूरा हो जाएगा और लोगों से अपील की कि आप करोना वायरस से खुद को बचाने के साथ ही इस फैलने से रोकने के लिए नियमित रूप से साबुन और पानी से हाथ धोएं। छींक ने व खांसते वक्त टिशू या रुमाल का प्रयोग करें। और घर पर ही सुरक्षित रहें अफवाओं से बचें।

वहीं ग्राम वासी नूर दास,रूमती देवी,गंगा राम,जगदीश चंद,दुनी चंद, रेशमु,सविरु देवी, नरोती राम, रूप लाल,रतनू राम, डॉक्टर बीणे राम सहित अन्य लोगों ने सुनीता की इस अनूठी पहल के लिए आभार जताया जो संकट की स्थिति में अपना योगदान दे रही हैं।

Share from A4appleNews:

2 thoughts on “निरमंड की चायल पंचायत में बांटे मास्क, 1000 मास्क वितरण का लक्ष्य

  1. I know this website offers quality depending articles and extra information, is there any other web page which gives such stuff
    in quality?

  2. I really like what you guys are usually up too. This type
    of clever work and coverage! Keep up the wonderful
    works guys I’ve included you guys to my personal blogroll.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

PTA, PAT और PERA शिक्षकों को राहत देने पर जताया सुप्रीम कोर्ट का आभार

Tue Apr 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर हिमाचल प्रदेश अनुबन्ध शिक्षक संघ (पीटीए) इकाई रामपुर के शिक्षकों ने माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा पीटीए, पैट, पैरा व ग्रामीण विद्या उपासक शिक्षकों के मामले में उचित निर्णय देने पर हार्दिक प्रसन्नता प्रकट करते हुए माननीय सर्वोच्च न्यायालय का आभार व्यक्त किया है।रामपुर इकाई अध्यक्ष कुशाल […]

Breaking News