IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- आनी के गुगरा में बादल फटने से भारी तबाही, 10 दुकानें 3 गाड़ियां बही, खण्ड के शिक्षण संस्थान आज बन्द, खदेड़ गांव में घर में दबने से एक महिला व बच्ची की मौत

एप्पल न्यूज़, आनी

प्रदेश में कुल्लू जिला में आनी की ग्राम पंचायत देवठी के गुगरा में बादल फटने से भारी तबाही हुई है। इस कारण खड्ड में बॉध जैसे हालात हो गए। इससे आने बस अड्डा पर 10 दुकानें और 3 गाड़ियां खड्ड के तेज बहाव में बह गए।

आनी खण्ड में हालात सामान्य न होने के चलते डीसी कुल्लू ने आनी खंड के सभी शिक्षण संस्थानों को आगामी आदेशों तक बन्द रखने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

उधर, खदेड़ गांव में घर में दबने से एक महिला व बच्ची की मौत का दुःखद समाचार भी है।

एक अन्य ग्घटना में आनी खण्ड में ही खदेड़ गांव मे घर में दबने से एक औरत और एक बच्ची काल का ग्रास बन गई। जानकारी के अनुसार घर के पीछे लेंडस्लाइड हुआ। ज्यादा ऊंचाई की वजह से घर की पिछली साइड गिर गई और उसकी चपेट में आने से महिला व बेटी की दबकर मौत हुई है।

प्रशासन की टीम स्थानीय लोगों से सहयोग मांग रही है। आपदा की इस घड़ी में सभी सुरक्षित रहें और अनावश्यक घरों से बाहर न जाएं। घटनाओं पर नजर रखें और आपदा की स्थिति में एक दूसरे का सहयोग करे। नदी नालों और खड्डों के नजदीक भी न जाएं क्योंकि कभी भी जलस्तर बढ़ सकता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रतिभा सिंह ने सभी DCs को दिए निर्देश, भारी बारिश से हुए नुकसान की रिपोर्ट बनाएं, सरकार दे फौरी राहत

Thu Aug 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, मंडी कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश में हो रही भारी बारिश के चलते किसानों व बागवानों की फसलों के हुए नुकसान का जायजा लेने और उन्हें फौरी राहत देने की मांग सरकार से की है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से   इस संदर्भ में सभी जिला उपययुक्तो […]

You May Like