IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

RHPS द्वारा ग्राम पंचायत कुशवा और खरगा में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

एप्पल न्यूज़, निरमण्ड
एसजेवीएन (रामपुर जल विद्युत स्टेशन) द्वारा सी एस आर नीति के अर्न्तगत ग्राम पंचायत कुशवा और ग्राम पंचायत खरगा के खरगा गांव में ओपन हैंडज वेलफेयर सोसायटी के माध्यम से स्थानीय लोगों के लिए एक दिवसीय स्वास्थ्य जागरूकता एंव जांच शिविर का आयोजन किया गया।


इन स्वास्थ्य शिविरों का विधिवित शुभारंभ कौशल्या नेगी, उप महाप्रबन्धक, सीएसआर विभाग, रामपुर एचपीएस, बायल द्वारा किया गया।

मुख्य अतिथि ने इन शिविरों में आए लोगों को इस शिविरों से भरपूर लाभ उठाने हेतु आहवान किया और बताया कि इस प्रकार के शिविरों का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य लोगों को घर-द्वार स्वस्थय सेवांऐं प्रदान करना है।
इस अवसर पर रवि चन्द्र नेगी, कार्यकारी निदेशक/परियोजना प्रमुख, ने कहा कि एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, नन्द लाल शर्मा तथा निदेशक कार्मिक(अध्यक्षा एसजेवीएन फॉउडेशन) गीता कपूर के दिशा निर्देशों के अनुसार प्रभावित क्षेत्रों में समय-समय पर विभिन्न जागरूगता और निःशुल्क स्वास्थय जांच शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।


इन शिविरों में हडडी रोग विशेषज्ञय डॉ0 रिक्की एंव शिव आनंद, स्त्री रोग विशेषज्ञय डॉ0 शीतल तथा सामान्य रोग विशेषज्ञय प्रदीप नेगी ने कुल 458 लोगों, जिसमें 224 पुरूषों एंव 234 महिलाओं के स्वास्थय की जांच की और निशुल्क दवाइयॉ भी प्रदान की गई।
इस अवसर पर सहायक प्रबन्धक, अमित कुमार, सीएसआर विभाग और ग्राम पंचायत कुशवा के प्रधान कैलाश ब्रामटा, ग्राम पंचायत खरगा के प्रधान नेसू राम विमल, उप प्रधान दिनेश ठाकुर तथा ओपन हैंडज वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष जगत गौतम शर्मा एंव विशेष सलाहकार, अजय गुप्ता और ऊषा गुप्ता हैल्थ एजुकेटर सिविल अस्पताल निरमण्ड आदि उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हे सरकार- ये कैसा स्कूल, 112 "छात्र" और "शिक्षक" एक भी नहीं- बिन शिक्षक कैसे संवरेगा बच्चों का भविष्य 

Mon Feb 27 , 2023
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी स्कूलों में बिन शिक्षक बच्चों के बेहतर भविष्य की कल्पना नामुमकिन है ।  ऐसा ही हाल जिला कुल्लू में आनी शिक्षा खण्ड की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला “कुटवा” का है। जहां एक भी प्रवक्ता नहीं है। यहां अध्ययनरत 112 विद्यार्थियों का भविष्य खतरे में है। […]

You May Like

Breaking News