IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राकेश सिंघा के व्यवहार ने किया साबित- कम्युनिस्ट पार्टी की कार्यशैली का आधार ही हिंसा- शशि-नन्दा

6

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त व प्रदेश मीडिया सह प्रमुख करण नंदा ने कहा है कि कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यशैली का आधार ही हिंसा है जिसका जीता जागता उदाहरण कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश में एक मात्र विधायक राकेश सिंघा का अधिकारियों के साथ व्यवहार है। कम्युनिस्ट जहां भी होते है हिंसा जरूर होती है चाहे वो विश्विद्यालय में जब विधायक राकेश सिंघा पढ़ाई करते थे , चाहे उसके बाद का हिमाचल के इनका इतिहास रहा हो , चाहे पश्चिम बंगाल हो या केरल हर स्थान पर हिंसा ही कम्युनिस्ट पार्टी का पर्याय है।

\"\"


भाजपा नेताओं ने कहा कि इस संकट के समय मैं जब अधिकारी और कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डाल कर जनता की सेवा में लगे है वहीं अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बत्तमीजी करना घोर निंदनीय कृत्य है जिसकी भारतीय जनता पार्टी भर्तसना करती है।
आज इस महामारी के समय जहां भारतीय जनता पार्टी लाखों लोगों को घर पहुंचा कर राशन और खाने के इंतजाम करने में लगी है और कोई व्यक्ति प्रदेश में भूखा न सोये यह चिंता कर राशन- खाना घर-घर पहुंचा रही है वहीं कम्युनिस्ट पार्टी लोगों की सेवा न कर अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकाने का काम कर राजनीतिक रोटियां सेक रही है, जो कि निंदनीय है।

विधायक सिंघा को चाहिए था कि अगर किसी तक राहत न पहुंच सकी हो तो उनको अपनी और अपनी पार्टी की तरफ से इस सेवा कार्य में लगना चाहिए था न कि कर्मचारियों और अधिकारियों को धमकाना चाहिए था।
शशि दत्त और करण नंदा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रदेश में जय राम ठाकुर की भाजपा सरकार प्रदेश की जनता के लिए समर्पित सरकार है तथा जनता की सेवा में दिन रात लगी हुई है , अतः विपक्ष के सभी नेताओं को चाहिए कि इस संकट काल में राजनीतिक रोटियाँ न सेक कर सकारात्मक भूमिका निभाये और प्रदेश की जनता और मानवता की सेवा करे।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्य सरकार सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध- सीएम

Tue Apr 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां ओक ओवर में शिमला नगर निगम के स्वच्छता कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वच्छता कर्मचारी कोरोना महामारी के दृष्टिगत स्वच्छता को बनाए रखने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिससे राज्य में वायरस के खिलाफ प्रभावित तरीके से […]

You May Like

Breaking News