IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ले. जनरल पी सी थिम्मैया, चार दशकों तक भारतीय सेना में सेवा करने के पश्चात शिमला से सेवानिवृत

एप्पल न्यूज़, शिमला

ले. जनरल पी सी थिम्मैया, पी वी एस एम,वी एस एम लगभग चार दषकों तक भारतीय सेना में सेवा करने के पश्चात आज सेवानिवृत हो गए।

\"\"

अपने इस सफल कार्यकाल के दौरान उन्होने एक जनरल स्टाफ अधिकारी के तौर पर देष ही नहीं, विदेषों में बहुत ही सराहनीय कार्य कर सदैव अपनी कुषलता का परिचय दिया ।

अपनी सेवा के अन्तिम दिन तक उन्होंने अपने कर्तव्य को सदैव सर्वोपरी माना व अपने स्तर के अधिकारियों को सेवानिवृति के समय मिलने वाले विदाई समारोह को देषव्यापी बंद के चलते स्थगित करवा दिया।

लगभग चार दषकों तक भारतीय सेना की सेवा करने के बाद ले. जनरल पी सी थिम्मैया, परम विषिष्ट सेवा मैडल, विषिष्ट सेवा मैडल, आज सेवानिवृत हो गए। अपने इस गौरवषाली कार्यकाल के दौरान उन्होने एक जनरल अधिकारी के रूप में भारत व विदेषों में बहुत ही शानदार कार्य कर अपनी कुषलता का परिचय दिया है।

एक सच्चे व्यवहार कुषल व एक अच्छे अधिकारी के रूप में उन्होंने अपने कर्तव्य को अपनी सेवा के अन्तिम दिन तक प्राथमिकता दी। उन्होने देषव्यापी बंद के चलते अपनी सेवानिवृति पर किसी भी समारोह का आयोजन करने से इन्कार कर दिया। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल व मुख्यमंत्री से होने वाली षिष्टाचार भेंट की जानकारी टेलीफोन के माध्यम से दी। वह अपने गृहक्षेत्र में नई पारी की शुरूआत करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

पर्दा गिरने के बाद भी तालियां बज रही है, लगता है कोई जिदंगी का किरदार अच्छे से निभा के चला गया- इरफान खान

Wed Apr 29 , 2020
राज्यपाल ने अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया एप्पल न्यूज़, न्यूरो राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है, जिनका बुधवार प्रातः मुम्बई में देहान्त हो गया। अपने शोक संदेश में राज्यपाल ने कहा कि इरफान खान एक प्रतिभाशाली […]

You May Like

Breaking News