जयराम को आया गुस्सा बोले- विक्रमादित्य हमें न सिखाएं सरकार कैसे चलानी है…? बिना नेता की है कांग्रेस

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को मंगलवार को खूब गुस्सा आया। गुस्सा आने का कारण था विपक्षी कंगट्स नेताओं की बयानबाजी। फिर क्या था मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष के नेता सहित सभी नेताओं को कारोना काल मे राजनीति न करने की नसीहत दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के नेता उनको अलग से पत्र लिखते है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर अलग से पत्र लिखते है। जिससे पता चलता है कि कांग्रेस कितनी एकजुट है। कांग्रेस बताए उनका नेता कौन है?

यही नही पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य फेसबुक लाइव कर सरकार पर सवाल उठा रहे है तो उनके पिता के मुख्यमंत्री रहते ऐसी आपदा कभी न आई इसलिए हमें न सिखाएं। हिमाचल सरकार ने कारोना पर पंजाब व राजस्थान से बढ़िया काम किया है।

हिमाचल ग्रुप टैस्टिंग के बारे में भी सोच रहा है। हिमाचल प्रदेश में 25 हज़ार पीपीई किट है। 2500 पॉजिटिव को एक साथ रखने के लिए अस्पताल में विस्तर मौजूद है। 17 मई के बाद प्रदेश के भीतर बसों को चलाने पर विचार किया जा रहा है।

बिलासपुर में युवा की मौत पर मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बिलासपुर 26 वर्षीय युवक की मौत को लेकर बरती गई लापरवाही पर मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश जारी कर दिए है। स्वास्थ्य विभाग इस पर अलग से जांच करेगा कि कहां कमियां रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनोचिकित्सक की चेतावनी- जीवन शैली बिगाड़ी तो बिगड़ जाएगा मेंटल बेलेंस

Tue May 12 , 2020
दीपिका शर्मा, एप्पल न्यूज़ शिमलाकोरोना के बीच आपने यदि घर पर अपनी जीवनशैली बिगाड़ी तो आपके मानसिक सन्तुलन पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। आईजीएमसी के मनोविभाग के अध्यक्ष डॉ दिनेश दत्त का कहना है कि इस समय लोगों के उठने खाने पीने सोने का समय बिगड़ गया है इसलिए […]