बड़ा झटका- हमीरपुर में एक साथ आए कोरोना पॉजिटिव के 5 नए मामले

एप्पल न्यूज़, शिमला

लॉक डाउन 4 शुरू होते ही हिमाचल को बड़ा झटका लगा है। हमीरपुर में कोरोना के एक साथ पांच मामले सामने आए है। इनमें नादौन की बूणी, गलोड़ की फाहल, गवारडू का एक और मझोल सुलतानी पंचायत के दो कोरोना पॉजिटिव हैं जिसकी पुष्टि सीएमओ डॉ. अर्चना सोनी ने की है।

नादौन उपमंडल की ग्राम पंचायत नौंगी के चौकी राजपूतां गांव का 60 वर्षीय व्यक्ति 12 मई, 2020 को मुंबई से वापस आया था और राजकीय प्राथमिक पाठशाला बूणीं में संस्थागत संगरोध में रखा गया था।

दूसरा गलोड़ तहसील के खुंगल का 47 वर्षीय व्यक्ति 14 मई, 2020 को मुंबई से लौटा था और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कश्मीर में संस्थागत संगरोध सुविधा स्थल में रखा गया था। इसके साथ उसकी पत्नी एवं तीन बच्चे हैं।

तीसरा टौणी देवी क्षेत्र के ग्वारड़ू गांव का 54 वर्षीय व्यक्ति 10 मई, 2020 को मुंबई से लौटा था और घर पर ही संगरोध में था। वह टैक्सी चालक है।

चौथी 50 वर्षीय महिला टौणी देवी क्षेत्र के रेड़ू पधर गांव की है और 14 मई, 2020 को अपने वाहन से वापस लौटी है।

पांचवा 20 वर्षीय युवक भी पधर गांव का ही है और उपरोक्त महिला का नजदीकी रिश्तेदार है। यह दोनों भी संस्थागत संगरोध सुविधा स्थल में ही रखे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

औद्योगिक क्षेत्र को प्रोत्साहन देने का खाका तैयार करने के लिए मुख्यमंत्री ने औद्योगिक संघों से बैठक की

Mon May 18 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना के अंतर्गत 60 लाख तक के निवेश वाली परियोजनाओं में युवाओं को 25 प्रतिशत जबकि महिला उद्यमियों को 30 प्रतिशत निवेश उपदान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तीन वर्षों के लिए पांच प्रतिशत उपदान भी […]