भाजपा आईटी सेल हिमाचल पर दर्ज की FIR, प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पणियां करने का मामला

एप्पल न्यूज़, हमीरपुर

प्रदेश बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष व महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस सोशल मीडिया द्वारा प्रदेश भर में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिनमें मुख्यत: जिला ऊना, कांगडा व हमीरपुर की इकाईयों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

शिकायत की पुष्टि करते हुए प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चयेरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि महामारी के संकट के दौर से गुजर रहे देश और प्रदेश में प्रचार तो ठीक है लेकिन दुष्प्रचार दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि बीजेपी आईटी सेल इंचार्ज की इन अभद्र टिप्पणियों से प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि जनता भी आहत हुई है और ऐसी अभद्र टिप्पणीयां हरगिज सहन नहीं होंगी। क्योंकि सत्ता पक्ष द्वारा महज व्यक्तिगत राजनीतिक लाभ के लिए जो तु-तड़ाक व आपत्तिजनक अभद्र भाषा का प्रचलन बीजेपी आईटी सेल पर शुरू हुआ है वह निश्चित तौर पर समाज के लिए नुकसानदेह साबित होगा।

अभिषेक राणा ने कहा है कि संकट के दौर में श्रेय लेने की होड़ में मजबूर मजदूरों को यूपी में कांग्रेस की कोशिश को रोकने का जिस तरह से प्रयास हुआ है उससे अंतत: नुकसान संकट के दौर में घिरे हताश निराश मजदूर का हुआ है और अब इस मामले में बीजेपी आईटी सेल द्वारा शुरू की गई ओच्छी व अभद्र राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण है व महज राजनीतिक लाभ के लिए दिए गए इनके अभद्र बयान भी अफसोस जनक हैं।

राजनीतिक लाभ के लिए अभद्र भाषा बोलकर द्वेष व नफरत फैलाने वाले लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। क्योंकि कोरोना काल में सच्चाई सेवा व सद भावन की ताकत पर ही देश को संकट से निकाला जा सकता है न कि छोटे मुंह बड़े बोल कर माहौल को खराब करने की साजिशों के दम पर देश का संकट हल होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व पीएम भारत रत्न स्व. राजीव गांधी को 29वीं पुण्यतिथि पर किए श्रद्धा सुमन अर्पित

Thu May 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. राजीव गांधी को उनकीं 29वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किये गए।प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में राज्य स्तरीय कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कल  22 मई को सभी जिलों में जिला स्तरीय और 23 मई को सभी ब्लॉकों में […]