IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नीरज भारती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना एक सही कदम, सेना पर टिप्पणी करना निंदनीय- रणधीर

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने पूर्व संसदीय सचिव नीरज भारती द्वारा भारतीय सेना के खिलाफ सोशल मीडिया में की गई टिप्पणी की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करना एक सही कदम है । हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी इस कार्यवाही का पूर्ण रूप से समर्थन करती है ।

\"\"

शर्मा ने कहा कि पिछले लम्बे समय से नीरज भारती , भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणियां कर रहे थे जिसके कारण सभी के मन में भारी आक्रोश था , परन्तु अब भारतीय जनता पार्टी के साथ – साथ भारतीय सेना का सोशल मीडिया पर विरोध कर उन्होनें अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया है । आज आवश्यकता थी कि देश का हर नागरिक सेना का मनोबल बढ़ाए परन्तु कांग्रेस पार्टी के इस पूर्व विधायक ने सेना के बारे में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर सेना का मनोबल गिराने का राष्ट्र विरोधी काम किया । इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है ।

भाजपा प्रवक्ता ने उन कांग्रेसी नेताओं को जो इस मामले में नीरज भारती का समर्थन कर रहे हैं , आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय स्तर से लेकर निचले स्तर तक मानसिक रूप से पंगु हो चुकी है । अगर कांग्रेस पार्टी के नेताओं को देश के मान – सम्मान की जरा भी चिंता हो तो उन्हें अपने पूर्व विधायक पर कार्यवाही करनी चाहिए न कि उसका समर्थन करना चाहिए ।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं द्वारा इस मामले में आंदोलन तक की धमकी देना बहुत ही गैर जिम्मेदाराना लगता है , क्योंकि मामला अदालत में है , कानून अपना काम कर रहा है इसलिए आंदोलन करने की धमकी देकर कांग्रेसी नेता न्यायपालिका पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं जिसका भारतीय जनता पार्टी विरोध करती है ।

उन्होनें कहा कि कानून अपना काम करेगा इसलिए कांग्रेसी नेताओं को इस तरह की धमकी देना शोभा नहीं देता । भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय सेना देश की एकता और अखण्डता के लिए दिन – रात सीमा पर अपनी सेवाएं दे रही है । सीमाओं की रक्षा करते -2 अनेक वीर जवान शहीद होते हैं परन्तु कांग्रेसी नेता राजनीतिक स्वार्थपूर्ति के लिए सेना के बारे में अशोभनीय टिप्पणियां कर जनता के बीच हास्य का पात्र बन रहे हैं ।

शर्मा ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी के नेताओं में जरा सी भी राष्ट्र भक्ति है और भारतीय सेनाओं के प्रति सम्मान है तो नीरज भारती का समर्थन करने की बजाए उस पर कार्यवाही करे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

विक्रमादित्य सिंह का आरोप- सरकार समस्याएं सुलझाने में पूरी तरह विफल, विरोध करने पर बना रही है झूठे व देशद्रोह जैसे संगीन मामले

Sun Jun 28 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह प्रदेश की समस्याओं को सुलझाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है।उनका कहना है कि सरकार का विरोध करने वालो पर झूठे व देशद्रोह जैसे संगीन मामलें बनाए जा रहें है।उन्होंने कहा है कि […]

You May Like

Breaking News