रामपुर बुशहर के ग्राम कलेडा के समीप ऐरली (कड़ून) में भालू का कहर, महिला को किया लहूलुहान

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

उप-मण्डल रामपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत कलेडा- मझेवटी के ग्राम कलेडा से संबंधित ब्रेस्ती देवी पत्नि धनी राम अपनी दैनिक प्रक्रिया अनुसार रविवार सुबह अपने कयार में सेब के तौलिए से घास निकाल रही थी इस बीच अचानक भालू ने पिछे से हमला बोला और पीठ व खोपड़ी पर घात लगाया। उक्त महिला ने साहस दिखाते हुए उसके चुंगल से बच निकली और चिखने लगी।

इसी बीच आस-पास अपने घरों और खेतों में काम कर रहे लोग एकत्रित हुए उतने तक भालू झाड़ियों में छिप गया। मौके की नज़ाकत को देखते हुए इनके बेटे रामेश्वर मैहता ने फटाफट प्रमोद कायथ की गाड़ी से रामपुर स्तिथ खनेरी अस्पताल पहुंचाया और समय रहते फर्स्ट ऐड व टांके इत्यादि लगाकर उपचार करवाया।

मौके पर वार्ड मैंबर रुद्रा कायथ भी मौज़ूद रही। इस बीच पुलिस विभाग से सब- इंस्पैक्टर जिया लाल अपने पुलीस कॉंस्टेबल सहित मौके पर उपस्थित रहे।
वन रैंज अॉफिस बाहली की तरफ से वन रक्षक अरुण शर्मा भी सूचना मिलते ही खनेरी अस्पताल पहुंचे और 4,000/- (चार हज़ार) की नगद राशि उपचार हेतू ब्रेस्ती देवी के सुपुत्र रामेश्वर मैहता को कुशाल शर्मा के समक्ष दी।
उन्हहोंने कुशाल शर्मा, रामेश्वर मैहता, रुद्रा कायत व प्रमोद कायत ने मैडीकल स्टॉफ, वन विभाग व पुलिस विभाग का समय रहते सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सतलुज, ब्यास व चिनाब बेसिन में 897 झीलें- 104 संवेदनशील, सतलुज में 2000 में आई बाढ़ से हुआ था 800 करोड़ का नुकसान

Sun Jun 28 , 2020
पर्यावरण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग प्रदेश में ग्लेशियर झीलों की मैपिंग के लिए प्रयासरत  शर्मा जी, एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश सरकार जलवायु से होने वाले खतरों को कम करने और जलवायु परिवर्तन के कारण उत्पन्न हुए खतरों को समझने के लिए दक्षता से कार्य कर रही है। प्रदेश सरकार ने जलवायु […]

Breaking News