IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“झूमके-झूमके” पर विक्की चैहान के पहाड़ी तरानों पर खूब ‘झूमा’ निरमंड

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

जिला स्तरीय बूढ़ी दिवाली की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में बिजली की वोल्टेज से  साउंड सिस्टम में आई दिक्कतों से स्टार गायक विक्की चैहान का कार्यक्रम नहीं हो पाया जिसके बाद विक्की का कार्यक्रम मेले के समापन पर हुआ। 

विक्की के स्टेज आते ही दर्शकों ने उनका खूब अभिनंदन किया और अपने गीतों से पंडाल को खूब नचाया। उन्होंने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर युवाओं को नाचने पर विवश कर दिया।

उन्होंने अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों में सही पकडे हैं . झूमके-झूमके. खुश तू रहे मेरी गालटुआ. बालमा मेरी बालमा.वाह क्या बात छोरी डाले झूमा चुरपुरा जाणा चुरपुरा. ओरी आजा तू,.चमचमादें तेरे दांदडु.तथा डाली झूमा जैसे एक से बढ़कर एक सुपरहिट गानों से समा बांधे रखा और दर्शकों को खूब झुमाया।
वहीं लोक गायक राजीव शर्मा ने ठांडे पानी रे पलाए रामकलीए .राधा ओ रानीए.भाभी री बहन. चल राहडू जातरे.ये लगी नाटी मजेदार. चल रामपुर चल मेरी सजनी भाणे रे डाले बैठे काले काले कौवा.राधा राणीए जैसे अनेक गीतों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। 

 इस अवसर पर एसडीएम मनमोहन सिंह. नगर पंचायत के अध्यक्ष ममता रानी सहित तमाम पार्षद तथा कई गण्मान्य लोग मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

डलहौजी से पूर्व BJP विधायक रेणु चड्डा ने वायरल ऑडियो को किया सिरे से खारिज, कहा- कानूनी सहायता के बाद करूंगी मानहानि का दावा

Sat Nov 26 , 2022
वायरल ऑडियो में भाजपा नेताओं को लपेटने के आरोप

You May Like