श्रीखंड महादेव यात्रा पर इस साल रोक, कोरोना के चलते महादेव के दर्शन नहीं

एप्पल न्यूज़, दलाश कुल्लू

देश की कठिनतम धार्मिक यात्राओं में शूमार 18570 फीट की ऊंचाई पर स्थित श्री खंड महादेव यात्रा पर इस साल कोरोना महामारी के कारण रोक लगा दी गई है।

\"\"

इसके बारे बाबजूद भी प्रशासन को चोरी छिपे लोगों के जाने की खबर मिल रही है। इस तरह के लोगों पर प्रशासन ने कायृवाही करने का मन बनाया है। एस.डी.एम.आनी चेत सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये उन्हें ये जानकारी मिली है जिसकी छानबीन आनी पुलिस कर रही है और उनके विरुद्ध कायृवाही अमल में लाई जाऐगी।

श्री खंड महादेव के लिए करीब 30 किलोमीटर पैदल जानजलेवा सफर तय करना होता है। रास्ते में गलेशियर भी अधिक हैं साथ ही रास्ते में कई जगह आकसीजन की भी कमी रहती है इसके लिए सरकार ने श्री खंड यात्रा टृसट के माध्यम से विभिन्न प्रकार की सुविधाएं भी प्रदान की है किन्तु इस वर्ष कोरोना महामारी के कारण ये यात्रा बंद कर दी गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

जनसमस्याओं का निपटारा, विकास कार्यों में लाई जा रही तेज़ी -डॉ मारकंडा

Mon Jul 6 , 2020
एप्पल न्यूज़, लाहौल स्पीतिजनसमस्याओं का निपटारा, विकास कार्यों में लाई जा रही तेज़ी – यह बात कृषि मन्त्री डॉ मारकंडा ने अपने क्षेत्र के दौरे पर विभिन्न गावों में जनसमस्याओं को सुनते हुए कही। शनिवार को कृषि मन्त्री ने उदयपुर, शकोली, त्रिलोकीनाथ पंचायतों में जनसमस्याओं को सुना तथा अधिकतर का […]

Breaking News