IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“मेरा सामाजिक दायित्व” कार्यक्रम के अंतर्गत NJHPS झाकड़ी के अधिकारियों द्वारा आऊटसोर्स कर्मचारियों को किए उपहार प्रदान

एप्पल न्यूज़, झाकड़ी
“मेरी सामाजिक जिम्मेदारी” जैसे भावना से ओत-प्रोत “सौहार्द” की शुरूआत एसजेवीएन के अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक नंद लाल शर्मा द्वारा प्रारम्भ की गयी थी ।

निगम में कार्यरत कामगारों के प्रति एक सकारात्मक सोच को दर्शाती इस सौहार्द कार्यक्रम को यथार्थ रूप देते हुए एनजेएचपीएस ने शुक्रवार को झाकड़ी में निगम में कार्यरत अधिकारियों से प्राप्त उपहारों को अप्रत्यक्ष रूप से देश की गौरवमयी परियोजना के निरन्तर उत्पादन में जुड़े आऊटसोर्स कामगारों के मध्य लक्की-ड्रा के माध्यम से वितरित की गयी ।

\"\"


इस नेक कार्य में निगम मुख्यालय से पधारे रोमेश कपूर, मुख्य महाप्रबन्धक एस0पी0पाठक मुख्य महाप्रबन्धक एस0के0सूद] महाप्रबन्धक] एनजेएचपीएस के परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी एवं महाप्रबन्धक(मानव संसाधन) प्रवीन सिंह नेगी द्वारा उपहार प्रदान किए गए ।
एसजेवीएन हमेशा से ही देश हित, समाज-हित एवं राष्ट्र हित में अपने सामाजिक उत्तरदायित्व के अंतर्गत ऐसे पुनीत कार्यों को करती आ रही है। इस कार्यक्रम का संचालन राजीव सिहं राणा, वरि0 प्रबन्धक(सीएसआर) द्वारा किया गया ।

Share from A4appleNews:

Next Post

सुशील राठौर, राजकुमार, मनोज तथा अनिल बने भाजपा आई टी विभाग प्रदेश सह-संयोजक

Sat Jul 11 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाभारतीय जनता पार्टी आई0टी0 विभाग के प्रदेश संयोजक चेतन बरागटा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा से विस्तृत चर्चा के उपरांत आई0टी0 विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है जिसमें सुशील राठौर महासू, राजकुमार मण्डी, मनोज रतन कांगड़ा तथा अनिल डडवाल ऊना को […]

You May Like

Breaking News