IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नशे के खिलाफ अभियान में आदर्श युवा मंडल गाड़ ने उखाड़ी भांग

6

एप्पल न्यूज़, आनी

आनी विकास खंड के ग्राम पंचायत बख़नाओ के आदर्श युवा मंडल गाड़ द्वारा बस स्टैंड एवम गांव के चारो तरफ की भांग को उखाड़ फेंका। सभी ने लोगो को नशे के दुष्परिणाम के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की एवम भांग,नशा से होनी वाली हानिकारक बीमारियों की जानकारी भी दी ।

\"\"

वही आदर्श युवा मंडल गाड़ के अध्यक्ष संजय छोटू ने कहा कि नशा एक ऐसी बुराई है जो हमारे समूल जीवन को नष्ट कर देती है। नशे की लत से पीड़ित व्यक्ति परिवार के साथ समाज पर बोझ बन जाता है। युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा नशे की लत से पीड़ित है।

सरकार इन पीड़ितों को नशे के चुंगल से छुड़ाने के लिए नशा मुक्ति अभियान चलाती है, शराब और गुटखे पर रोक लगाने के प्रयास करती है। उन्होंने सभी से इस कुरीति के खिलाफ आगए आने की अपील की ।
वही इस अवसर पर आदर्श युवा मंडल प्रधान संजय छोटू ,रीता, सुरेखा, प्रवीण, राजेश, शालु, रितिका, अंकिता, गुनगुन, वंश, निशांत, अप्पी, सूरज, आदर्श ऋजुल आदि अन्य सदस्य मौजूद रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

छांवटी और कोठी गांव कंटेनमेंट जोन घोषित, जिला दंडाधिकारी ने जारी किए आदेश

Sat Jul 18 , 2020
 एप्पल न्यूज़, आनी  बैहना पंचायत के वार्ड नं.7 का छांवटी गांव और कराड़ पंचायत के वार्ड नं.5 का कोठी गांव कोरोना संक्रमण को देखते हुए कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। जिला दंडाधिकारी डाॅ. ऋचा वर्मा की तरफ से इस संबंध में आदेश जारी किए गए हैं। इन पंचायतों में बीते […]

You May Like

Breaking News