IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुरेश कश्यप ने संभाला हिमाचल भाजपा अध्यक्ष का पदभार, 2022 में मिशन रिपीट लक्ष्य

6

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष ने रूप में सिरमौर जिला के एवं शिमला लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप ने आज विधिवत रूप से अपना पदभार ग्रहण करने के पश्चात पार्टी की कमान प्रदेश में संभाली है । आनेवाले समय मे केंद्र एवं प्रदेश में तालमेल के साथ पार्टी को मजबूत करेंगे ।

\"\"

इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने केंद्रीय शीर्ष नेतृत्व का जहां एक और धन्यवाद किया वही दूसरी ओर उन्होंने कहा कि इससे पहले इतिहास में अनुसूचित जाति से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में किसी को नहीं बना पाए जो कि इस बार सुरेश कश्यप जी को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के साथ पार्टी को एक और फायदा मिल सकता है जो कि सुरेश कश्यप एक सैनिक भी है तो पार्टी को अनुशासन में चलाने का भी एक सुनहरा अवसर मिलेगा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के अनुभव के चलते पार्टी 2022 के मिशन में निश्चित तौर पर कामयाब होगी ।

वही पदभार ग्रहण करने के बाद शिमला लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहां की वह सबसे पहले इस जिम्मेदारी के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं तथा साथ ही प्रदेश की जनता का भी आभार व्यक्त करते हैं उन्होंने प्राथमिकता के तौर पर यह भी बताया कि उनकी प्राथमिकता पार्टी एवं संगठन को मजबूत कर 2022 के चुनावों मैं भारतीय जनता पार्टी का मिशन रिपीट करवाना उनका लक्ष्य रहेगा । सुरेश कयशप ने कहा कि वह दोनों जिम्दारियों को बखूबी निभाएंगे तथा केंद्र एवं प्रदेश के तालमेल के चलते प्रदेश की खुशलाली में अपना योगदान देंगे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

साहित्यकारों द्वारा कट-पेस्ट कर लिखी जाने वाली कविताएं व आलेख की परम्परा अनुचित - नवनित शर्मा

Wed Jul 29 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कोरोना काल में भाषा एवं संस्कृति विभाग की किसी भी प्रकार की गतिविधियां खुले में तथा सामूहिक तौर पर नहीं हो पा रही है। सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए विभाग ने निर्णय लिया कि सभी साहित्यिक, सांस्कृतिक,जयन्तियाॅ तथा दिवस कार्यक्रम आॅनलाईन आयोजित किये जाए। विभाग […]

You May Like