किन्नौर के यांगपा फर्स्ट गांव की 84 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला की IGMC शिमला में मौत

7

एप्पल न्यूज़, सन्दीप शर्मा किन्नौर
जिला किन्नौर के यंगपा फर्स्ट गांव की 84 बर्ष की कोरोना पॉजिटिव  महिला की  आई जी एम सी शिमला में मौत हो गई है। सीएमओ किन्नौर सोनम नेगी ने बताया कि 11 अगस्त को इनका कोविड 19 का टेस्ट हुआ था तथा 12 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आई थी परन्तु इनकी तबीयत ज्यादा खराब होने  के कारण  इस  महिला को आई जी एम सी शिमला भेजा गया था।

उन्होने बताया कि 25 अगस्त को टेस्ट लिया गया था जो conclusive था और 26 अगस्त को उक्त महिला का टेस्ट लिया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी परंतु दुर्भाग्यवश आज सुबह लगभग 4:30 बजे महिला की मौत हो गई तथा किन्नौर में कोरोना के चलते पहली मौत है।

उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि इनका दाह संस्कार शिमला में दोपहर बाद किया जाएगा । उन्होंने यह भी बताया कि जिला किन्नौर में कोरोना पॉजिटिव के कुल 77 मामले हैं जबकि एक्टिव केस 21 हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

सीएम ने कृषि विपणन बोर्ड की 198 करोड़ की परियोजनाओं के शिलान्यास किए, पराला में कोल्ड चेन व खड़ापत्थर में प्री-कूलिंग चेंबर बनेगा

Thu Aug 27 , 2020
पराला मंडी में कोल्ड चेन अधोसंरचना व खड़ापत्थर में प्री-कूलिंग चेंबर स्थापित करने पर व्यय होंगे 59.25 करोड़ रुपये एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां ढली सब्जी मंडी से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किसानों व बागवानों को लाभान्वित करने के लिए प्रदेश के हिस्सों में हिमाचल […]

Breaking News