IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM जयराम बोले- मॉनसून सत्र के वाद होगा स्कूल-मन्दिर खोलने पर फैसला

एप्पल न्यूज़, शिमला

अनलॉक चार शुरू होने के बाद भी अभी बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को अभी करवानी पड़ेगी अपनी रजिस्ट्रेशन । परंतु इस प्रक्रिया को सरल करने के जयराम ठाकुर ने एसपी डीसी की बैठक में दिए दिशा निर्देश ।

अनलॉक-4 के शुरू होते ही मुख्यमंत्री प्रदेश के उपायुक्तों तथा पुलिस अधीक्षकों से मुखातिब हुए जयराम ठाकुर । बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने अनोपचारिक बातचीत के दौरान कहा कि अभी भी बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है इस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के पुलिस अधीक्षकों एवं जिला उपायुक्तों को इसकी से और सरल करने के निर्देश दे दिए गए हैं परंतु ट्रैवल हिस्ट्री तथा अन्य औपचारिकताओं को जानने के लिए यह भी अनिवार्य है कि बाहर से आने वाले लोगों को अपना विवरण देना आवश्यक है ताकि यदि प्रदेश में आने के बाद कोई व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया जाता है तो उसके प्रबल हिस्ट्री के बारे में पता लगाया जा सके ।

\"\"

साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हालांकि अभी अनलॉक 4 कि चलते प्रदेश में ज्यादा ढील नहीं दी गई है। और अभी धार्मिक स्थलों को भी खोलने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है क्योंकि मंदिरों में अभी कोई विशेष कार्यक्रम नहीं है । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी स्कूलों को खोलने की भी कोई जल्दबाजी नहीं है क्योंकि अभी 7 सितंबर से विधानसभा का मॉनसून सत्र प्रारंभ होने वाला है तत्पश्चात स्थिति को मध्य नजर रखते हुए ही स्कूलों को खोलने का कोई फैसला लिया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

Tue Sep 1 , 2020

You May Like

Breaking News