IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पीएम के रोहतांग दौरे में हर प्रोटोकोल का सख्ती से किया गया था पालन

6

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां जानकारी दी कि प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सभी प्रोटोकोल एसपीजी निर्धारित करती है। हिमाचल प्रदेश सरकार ने अटल टनल रोहतांग के शुभारंभ के लिए प्रधानमंत्री के लाहौल-स्पीति और कुल्लू जिलों के दौरे के दौरान प्रोटोकोल के सभी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया।

प्रवक्ता ने कहा कि प्रोटोकोल के दिशा-निर्देशों के मुताबिक 48 घण्टों के भीतर उन लोगों का कोविड नेगेटिव परीक्षण करना आवश्यक है जो प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल हो। इसके अन्तर्गत कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों का कोविड टेस्ट किया गया। कोविड परीक्षण के परिणाम एसपीजी को साझा किए गए और स्वीकृति के उपरान्त कोविड नेगेटिव लोगों को ही सभी स्थलों पर कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति प्रदान की गई।

उन्होंने कहा कि जो लोग संक्रमित पाए गए उन्हें मानक संचालन प्रक्रिया के अन्तर्गत पृथक किया गया।

उन्होंने कहा कि बंजार के विधायक ने कोविड-19 के कोई भी प्रत्यक्ष लक्षण नहीं दिखाई दिए। इसके बावजूद संक्रमित पाए जाने के बाद उनको तुरन्त आइसोलेट किया गया। उन्होंने 3 अक्तूबर को किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लिया और न ही किसी विशिष्ट व्यक्ति से भेंट की।

प्रवक्ता ने कहा कि बंजार के विधायक के कोविड परीक्षण के साथ-साथ सभी अन्य लोगों का भी परीक्षण किया गया जो इस समारोह में शामिल हुए। उनका टेस्ट नेगेटिव पाया गया और मुख्य समारोहों में शामिल होने की अनुमति प्रदान की गई।

Share from A4appleNews:

Next Post

रोहतांग टनल के अंदर अनावश्यक स्टाॅपेज, ओवर स्पीडिंग, रैश ड्राईविंग, गलत तरीके से ओवरटेकिंग पर रहेगा पूर्ण प्रतिबंध-DC

Thu Oct 8 , 2020
साउथ पोर्टल में टनल के 200 मीटर पहले  के क्षेत्र से लेकर अंतिम छोर तक फोटोग्राफी तथा  वीडीयोग्राफी पर भी रहेगा प्रतिबंधः- डा0 ऋचा वर्मा एप्पल न्यूज़, कुल्लु 3 अक्तूबर से अटल रोहतांग टनल का उद्घाटन हुआ है, तभी से यह सुरंग सैलानियों तथा स्थानीय लोगों के आकर्षण का केन्द्र […]

You May Like