नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस ने 8 में से 6 पर किया कब्जे का दावा

एप्पल न्यूज़, शिमला

नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जिला की 8 नगर निकायों में से 6 पर जीत हासिल की है और भाजपा को करारी हार दी है।

ठियोग नगर परिषद में कांग्रेस ने चार सीटों पर जीत हासिल की है।कांग्रेस के अनिल ग्रोवर,विवेक थापर,रीना रॉय व नीतू मेहता ने जीत हासिल की है।यहां बीजीपी को 2 व आजाद ने एक सीट पर जीत हासिल की।

नारकंडा में पांच कांग्रेस ने एक बीजीपी व 1 पर आजाद ने जीत हासिल की।सुन्नी में पांच कांग्रेस 2 पर आजाद जीते।चौपाल 4 कांग्रेस तीन पर आजाद ने जीत हासिल की है।

शिमला जिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण यशवंत सिंह छाजटा ने बताया है कि कांग्रेस का जिला शिमला में शानदार प्रदर्शन रहा है।

वही,अर्की नगर पंचायत में कांग्रेस ने 5 सीटे जीत कर भाजपा को करारी हार दी है।यहां बीजेपी को दो ही सीटे मिली है।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस की इस शानदार जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए इसके लिए कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने अपनी विजय श्री शुरू कर दी है और जिला परिषद व बीडीसी पर भी जीत का परछम लहरायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

MC घुमारवीं में कैबिनेट मंत्री गर्ग के वार्ड से भाजपा उम्मीदवार की जमानत जब्त, निर्दलीय जीता

Mon Jan 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल घुमारवीं जिला बिलासपुर के नगर परिषद घुमारवी में जयराम सरकार में हिमाचल प्रदेश के खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग के वार्ड से भाजपा के उम्मीदवार को मुंह की खाने पड़ी। भाजपा समर्थित प्रत्याशी मात्र 58 वोट ही हासिल कर पाया और जमानत भी जब्त हो गई।बिलासपुर […]