IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नगर परिषद नालागढ़ में रीना देवी अध्यक्ष और तारा अवस्थी की उपाध्यक्ष पद पर ताजपोशी

4

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन नालागढ़

नगर परिषद नालागढ़ में नव निर्वाचित 5 पार्षदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई। उपमंडल अधिकारी (नागरिक) नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि नगर परिषद नालागढ़ में रीना देवी, शालिनी शर्मा, सहर शर्मा, संजीव कुमार तथा तारा अवस्थी सहित 5 नव निर्वाचित पार्षदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई। उन्होंने बताया कि विधिवत शपथ ग्रहण की प्रक्रिया के पश्चात नगर परिषद नालागढ़ में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव करवाया गया। अध्यक्ष पद के लिए रीना देवी तथा वंदना बंसल ने जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए तारा अवस्थी तथा महेश कुमार गौतम ने नामांकन दाखिल किया।

नामांकन प्रक्रिया के पश्चात नगर परिषद नालागढ़ में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के लिए मतदान करवाया गया। अध्यक्ष पद के लिए रीना देवी को पांच तथा बंदना बंसल को चार मत प्राप्त हुए जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए तारा अवस्थी को पांच तथा महेश कुमार गौतम को चार मत प्राप्त हुए। इस प्रकार नगर परिषद नालागढ़ में रीना देवी को अध्यक्ष तथा तारा अवस्थी को उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया। नगर परिषद नालागढ़ से पार्षद वंदना बंसल, अलका वर्मा, महेश कुमार गौतम तथा अमरिंदर भिंडर सहित कुल चार पार्षदों को पथ 18 जनवरी 2021 को दिलवाई जा चुकी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

MC चुनावों में 22 पर भाजपा का कब्जा, 6 पर सिमटी कांग्रेस, अपने ही घर नारकंडा को भी नहीं बचा पाए कुलदीप राठौर- BJP

Tue Jan 19 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा का 22 नगर निकायों पर कब्जा हो चुका है।उन्होंने बताया कि जिला कांगड़ा में नगर परिषद देहरा, नगर परिषद नूरपुर, नगर परिषद नगरोटा बगवां और नगर पंचायत शाहपुर पर भाजपा ने अपना […]

You May Like

Breaking News