IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय बजट में प्रदेश की घोर उपेक्षा पर जताया दुःख, बोले-भाजपा का डबल इंजन का दावा पूरी तरह झूठा

एप्पल न्यूज़, शिमला

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय बजट में प्रदेश की घोर उपेक्षा पर दुख जताते हुए कहा है भाजपा का डबल इंजन का दावा पूरी तरह झूठा है। उन्होंने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार हिमाचल के साथ भेदभाव कर रही है।

प्रदेश के विकास की किसी भी योजना का कोई भी प्रारूप हिमाचल के लिये नही रखा गया है, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।उन्होंने रेल बजट पर भी प्रदेश की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसके विस्तारीकरण की भी कोई योजना इसमें नही है।
वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बजट पूरी तरह दिशाहीन है जिसकी न कोई दिशा है न दशा। बजट में ऐसी कोई योजना नही है जिससे देश मे बढ़ती बेरोजगारी पर कोई अंकुश लग सके और देश की विकास दर बढ़ सकें।
वीरभद्र सिंह ने कहा है कि इस बजट में उन राज्यों को विशेष महत्व दिया गया है जहां इस वर्ष चुनाव होने है।उन्होंने कहा है बजट में किसानों, बागवानों व छोटे उद्योगों के विकास को कोई भी योजना नही है।
वीरभद्र सिंह ने कहा है कि बजट में लोगों को लुभाने की कोशिश की गई है पर देश को इससे बहुत निराशा ही हाथ लगी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

एसजेवीएन के CMD नन्‍द लाल शर्मा ने किया 900 MW अरुण-3 जलविद्युत परियोजना के रिवर डायवर्जन अरेंजमेंट का शुभारंभ

Tue Feb 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाएसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशकए नन्‍द लाल शर्मा ने आज नेपाल में दोवन डैम साईट पर 900मेगावाट की अरुण.3 जल विद्युत परियोजना के रिवर डायवर्जन अरेंजमेंट का शुभारंभ किया। परियोजना स्‍थल पर आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए श्री शर्मा ने कहा […]

You May Like