IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“ध्याणा ताइं कोई भाजपा-कांग्रेस नी, सारे मेरे मायके आले”, देहरा में होगा नादौन के समान विकास- कमलेश

एप्पल न्यूज़, देहरा

कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर ने प्रचार को और धार देते हुए बुधवार को विधानसभा क्षेत्र में नौ नुक्कड़ सभाएं की। ढलियारा, बीहण और घियोरी में कमलेश ठाकुर ने कहा कि ध्याणा ताइं देहरे च कोई भाजपा-कांग्रेस नी है, सारे मेरे मायके आले हन।

भाजपा वाले लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि चुनाव बाद मैडम नहीं मिलेगी। मैं विरोधियों को कहना चाहती हूं कि अफवाहें न फैलाएं देहरा में मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक का कार्यालय खुलेगा।
जिसमें मुख्यमंत्री व विधायक का सरकारी व निजी स्टाफ बैठेगा। चुनाव बाद मैं घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करूंगी। जिस क्षेत्र में भी अभी चुनाव प्रचार किया है लोगों ने अपनी समस्याएं बताई हैं।

लोगों ने पूर्व विधायक होशियार सिंह के कारण देहरा में उपेक्षा का दंश झेला है। 15 महीने में ही पूर्व विधायक ने लोगों को धोखा दे दिया।
उन्होंने कहा कि लोगों के विकास कार्य नहीं हुए, आप मुझे जिताकर विधानसभा भेजिए छह महीने में देहरा की सूरत बदल दी जाएगी।
मैंने क्षेत्र की कुछ सड़कों की स्थिति भी देखी, जिनकी हालत ऐसी है कि भारी बारिश होने पर कई घरों को खतरा हो सकता है।

मैंने भगवान से यही विनती की है कि पिछले साल की तरह इस बार प्राकृतिक आपदा न आए। पूर्व विधायक ने विकास में बहुत ही लापरवाही बरती है।
ऐसे विकास के बारे में क्या कहना। मेरा देहरा की जनता से वादा है कि क्षेत्र में सुनियोजित विकास होगा। लोगों से कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा।
कमलेश ने कहा कि देहरा की ध्याण के नाते मैं सभी मायके वालों को दस जुलाई का निमंत्रण देने आई हूं। सभी ने अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने हैं, जो लोग घर से बाहर हैं उन्हें भी वोट डालने के लिए बुलाना है।

मुझे वोट के रूप में शगुन डालना ताकि ससुराल में बहु का पूरा मान रहे और मायके वालों का मान सम्मान बढ़े। ध्याण को मायके की बहुत पीड़ा होती है इसलिए विकास के मामले में कोई कमी नहीं रहेगी।

नादौन के समान विकास देहरा और कांगड़ा जिला में कराने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा।
कमलेश ने कहा कि देहरा के लोगों के साथ पूर्व विधायक ने जो विश्वासघात किया है, उसे याद रखें। 14 महीने पहले हुए एपिसोड के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी, जनता जानती है कि आजाद विधायक इस्तीफा देकर दोबारा क्यों चुनाव लड़ रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि देहरा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

कृषि विश्वविद्यालय में कुलपति नियुक्ति मामले में चंद्र कुमार के बयान पर राज्यपाल ने दी सफाई, बिल सरकार के पास, "सरकार के सुझाए व्यक्ति को कुलपती नियुक्त करने के लिए बाध्य नहीं हूं"

Thu Jun 27 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शिमला में प्रेसवार्ता कर कहा कि सरकार के एक मंत्री चंद्र कुमार पालमपुर विश्वविद्यालय में नियमित कुलपति नहीं है। इसमें राजभवन की ओर से कोई देरी नहीं की है।हिमाचल विधानसभा से प्रस्ताव पारित कर भेजा कि चौधरी सरवण कुमार कृषि विश्विद्यालय पालमपुर […]

You May Like

Breaking News