पंजाब में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऊना के मैढ़ी मेले में सख़्ती से लागू होगी SOP, पंजाब के CM से करेंगे बात- जयराम

एप्पल न्यूज़, शिमला

देश और हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले दोबारा से बढ़ने लगे है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वेक्सीनेशन को बढ़ाने, व गावों में टेस्टिंग को बढ़ाने,कोरोना टीकाकरण को गंभीरता से लेने को कहा है। पीएम  ने दवाई भी और कड़ाई भी के निर्देश मुख्यमंत्री को दिए हैं।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में कोविड -19 वेक्सीनेशन व आरटीपीसीआर टेस्ट को बढ़ाने की बात कही है। वैक्सीन की वेस्टेज नही होनी चाहिए इस पर प्रधानमंत्री ने बल दिया। माइक्रो कंटेंमेंट जॉन बनाने को कहा गया है। कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करने को भी कहा गया है ताकि कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके। प्रदेश में होने वाले मेलों में एसओपी का पालन किया जाएगा। पोलिटिकल व अन्य समारोह पर रोक को लेकर दो तीन दिनों के बाद कि स्थिति को देखते हुए निर्णय लिया जाएगा। 
पंजाब में बढ़ रहे कोरोना मामलों पर भी हिमाचल चिंतित है जिसको देखते हुए ऊना के मेढ़ी मेले में आने वाली भीड़ पर नज़र रखने के निर्देश जारी किए गए है।मुख्यमंत्री ने बताया कि पंजाब में कोरोना के मामलों को देखते हुए ऊना मेले में श्रद्धालुओं के आने पर सख़्ती बरती जाएगी। जिसको लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री से बातचीत की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Next Post

NPS रामपुर बुुशहर के मज़दूर, कर्मचारियों व शिक्षकों ने काले दिवस के रूप में मनाया बुधवार

Wed Mar 17 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहरशिमला उपायुक्त के बाहर 7 मार्च से चले आ रहे क्रमिक अनशन पर हिमाचल सरकार की अनदेखी के विरोध में राज्य कार्यकारिणी के निर्णयानुसार एन०पी०एस० रामपुर बुुशहर के मज़दूर, कर्मचारियों व शिक्षकों ने काले दिवस के रूप में मनाया। इसी मध्य सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन […]

You May Like

Breaking News