IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पार्बती-III पावर स्टेशन ने छात्रों को वितरित की 5,28,000 रुपये की छात्रवृतियाँ

एप्पल न्यूज़, महेंद्र सिंह बंजार

पार्बती-III पावर स्टेशन द्वारा अपने प्रशासनिक भवन में एनएचपीसी स्कॉलरशिप अवार्ड स्कीम के अंतर्गत सैंज क्षेत्र के 22 छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए 5,28000 रुपये की छात्रवृतियों का वितरण किया।
पावर स्टेशन के शिवांगी प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि माननीय विधायक, बंजार क्षेत्र, सुरेन्द्र शौरी ने महाप्रबंधक (प्रभारी), बिक्रम सिंह की उपस्थिति में छात्रों को 5,28000 रुपये का संयुक्त चेक भेंट करके छात्रवृति का वितरण किया।

इस अवसर पर पावर स्टेशन के कोमल कुमार, महाप्रबंधक (सिविल) सहित पावर स्टेशन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी, राजकीय महाविद्यालय सैंज और कुल्लू एवं केन्द्रीय विद्यालय सैंज के अध्यापकगण तथा छात्र भी उपस्थित थे।
इस दौरान मुख्य अतिथि सुरेन्द्र शौरी और महाप्रबंधक (प्रभारी) बिक्रम सिंह ने आज़ादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित की प्रतियोगिताओं के विजेता छात्रों को भी पुरस्कृत किया।
इस कार्यक्रम के दौरान बिक्रम सिंह ने एनएचपीसी की सीएसआर गतिविधियों और एनएचपीसी स्कॉलरशिप योजना की जानकारी प्रस्तुत की और अपने सामाजिक उत्तरदायित्वों को हमेशा निभाते रहने का वादा किया तथा मुख्य अतिथि सुरेन्द्र शौरी ने एनएचपीसी द्वारा सैंज क्षेत्र में किए जाने वाले सीएसआर कार्यों की सराहना की तथा एनएचपीसी की स्कॉलरशिप योजना को छात्रों के लिए अत्यंत उपयोगी बताया। साल भर तक चलने वाले आज़ादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में शौरी ने छात्रों को अपने हृदय में देशभक्ति की भावना बनाए रखने का संदेश भी दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

तपेदिक उन्मूलन के लिए प्रदेश को प्राप्त पुरस्कार मुख्यमंत्री को भेंट किया

Fri Mar 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलातपेदिक रोग के उन्मूलन करने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए हिमाचल प्रदेश को प्रदान किए गए पुरस्कार, प्रमाण-पत्र और स्मृति चिन्ह को मुख्य सचिव अनिल खाची और स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को भेंट किया। हिमाचल प्रदेश को 50 लाख […]

You May Like

Breaking News