सीमा ठाकुर बनी प्रदेश की पहली इंटर स्टेट HRTC बस चालक, शिमला-चंडीगढ़ रूट पर दौड़ाई बस

4

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में एचआरटीसी महिला चालक सीमा ने इंटर स्टेट बस चलाकर इतिहास रच दिया है। सीमा ने आज शिमला से चंडीगढ़ रूट बस चलाई। वह प्रदेश की पहली ऐसी महिला बस चालक बन गई हैं, जिसने एक राज्य से दूसरे राज्य के लिए बतौर महिला चालक बस चलाई है। बुधवार सुबह सीमा ने शिमला- चंडीगढ़ रूट पर बस चलाकर यह साबित कर दिया कि आज के दौर में महिलाएं हर क्षेत्र में आगे है।

सीमा ठाकुर ने कहा कि बस चलाना उनका शौक है आज उन्होंने शिमला चंडीगढ़ रूट पर बस चलाई है यह उनके लिए एक खास अनुभव है सीमा ने कहा कि उनका शौक वोल्वो बस चलाना है और जल्द ही शिमला दिल्ली रुट पर बस चलाएंगी। उन्होंने कहां की अगर आपके मन में अपने लक्ष्य के प्रति सच्ची लगन है तो आपको कोई भी लक्ष्य हासिल करने से नहीं रोक सकता।

बता दे कि सीमा सोलन के अर्की की रहने वाली है। उनके पिता भी एचआरटीसी में ड्राइवर थे तभी से सीमा के मन में ड्राइवर बनने का शौक जागा और उन्होंने अपने शौक को जुनून में बदल दिया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

DC किन्नौर ने रिकांग पिओ से पोषण पखवाड़ा के तहत आयोजित जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Thu Apr 1 , 2021
एप्पल न्यूज़, किन्नौर उपायुक्त हेमराज बैरवा ने रिकांग पिओ स्थित रामलीला मैदान से पोषण पखवाड़ा के तहत आयोजित जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।उन्होंने कहा कि इस रैली का मुख्य उद्देश्य गर्भवती, धातृ महिलाओं व 0 से 3 साल तक के बच्चों को दिए जाने वाले पौष्टिक आहार […]

Breaking News