IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अलीखड्ड उठाऊ पेयजल योजना को लेकर विधानसभा में हंगामा, FIR दर्ज करने की मांग- वॉकआउट

विपक्ष ने योजना को बंद कर कोल डैम से पानी उठाने की रखी बात, मामले को लेकर दर्ज एफआईआर को खारिज करने की मांग, मंत्री हर्ष वर्धन चौहान बोले पेयजल योजना से किसी को नही होगा नुक्सान, जवाब से असंतुष्ट विपक्ष का सदन से वॉकआउट

एप्पल न्यूज, शिमला

बिलासपुर और अर्की की सीमा पर स्थित अली खड्ड पर बन रही उठाऊ पेयजल योजना को लेकर आज फिर से सदन के भीतर खूब हंगामा हुआ।

विपक्ष की तरफ से विधायक रणधीर शर्मा ने ध्याननाकर्षण प्रस्ताव के तहत पेयजल योजना का मुद्दा सदन में उठाया और कहा कि इस पेयजल योजना का लोग विरोध कर रहे हैं जिनके ऊपर सरकार ने लाठी चार्ज किया और डकैती का मामला दर्ज किया है।

सरकार इस मामले को तुरंत खारिज करें और इस पेयजल योजना को भी बंद कर कोलडैम से पानी उठा वरना आंदोलन और उग्र होगा।

जवाब में मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि 8 पंचायत के हजारों लोगों के लिए अलीखड्ड से उठाऊं पेयजल योजना का कार्य चल रहा है जिसको लेकर कुछ लोग आपत्ति जाहिर कर रहे हैं और विपक्ष इसका फायदा उठाना चाहता है।

विधायक रणधीर शर्मा भी प्रदर्शनकारियों के साथ शामिल हुए जिसके चलते एक एफआईआर दर्ज हुई है और मामले को लेकर छानबीन की जा रही है। पेयजल योजना बनने से अलीखड्ड से चल रही बिलासपुर की पेयजल योजनाओं पर कोई असर नहीं होगा।

विपक्ष बेवजह इस मामले को तूल दे रहा है जिस पर विपक्ष ने सदन में नारेबाजी की और सदन की कार्रवाई से वॉकआउट कर दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

नाबार्ड समर्थ मेला- राज्य में अधोसंरचना विकास के लिए किए जा रहे हर संभव प्रयास- अनिरुद्ध सिंह

Fri Feb 16 , 2024
ग्रामीण विकास मंत्री ने किया पांच दिवसीय नाबार्ड समर्थ मेला का शुभारंभ  एप्पल न्यूज, शिमला ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने आज यहां रिज मैदान पर नाबार्ड द्वारा आयोजित पांच दिवसीय नाबार्ड समर्थ मेला का शुभारंभ किया। यह मेला 20 फरवरी 2024 तक जारी रहेगा। मेला में […]

You May Like

Breaking News