IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एल नारायण स्वामी ने किया “नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन” व “रामपुर हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट” का दौरा

एप्पल न्यूज़, झाकड़ी

शिमला स्थित हिमाचल प्रदेश के न्यायाधीश एल0 नारायण स्वामी ने शनिवार को 1500 मेगावाट -नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन एवं 412 मेगा वाट के रामपुर हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट का दौरा किया । परियोजना आगमन पर परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी एवं रामपुर पहुंचने पर परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने गर्मजोशी एवं परम्परागत रवायत अनुसार उनका हार्दिक स्वागत किया । उनके साथ महाप्रबन्धक मानव संसाधन प्रवीन सिंह नेगी भी सादर उपस्थित रहे।

उन्होंने झाकड़ी के मयूर भवन एवं रामपुर प्रोजेक्ट के प्रांगण में पौधारोपण कर प्रकृति के हरित क्रांति का सन्देश भी दिया ।
इस अवसर पर उन्होंने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन एवं रामपुर हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट के विद्युतगृह का निरीक्षण किया और इनकी विशिष्टिताओं के बारे में रूचि व्यक्त की ।

परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी और रामपुर प्रोजेक्ट में परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने न्यायाधीश महोदय को विद्युतगृह में स्थापित आधुनिक माँडल के माध्यम से तकनीकी बारीकियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी और दोनों स्टेशनों द्वारा स्थापित कीर्तिमान से भी अवगत करवाया।
न्यायाधीश ने इन दोनों परियोजनाओं द्वारा देश के विकासात्मक प्रगति में दिए जा रहे योगदान की सराहना की और शुभकामनाएं दी कि एसजेवीएन की दोनों परियोजनाएं भविष्य में भी इस तरह निरन्तर देश एवं समाज के उन्नति के लिए हमेशा तत्पर रहेंगी ।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदेश में 15 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल और शिक्षण संस्थान

Sun Apr 4 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाराज्य कार्यकारी समिति, आपदा प्रबन्धन के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि इस दौरान प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति के दृष्टिगत आपदा प्रबन्धन ने राज्य के सभी शैक्षणिक संस्थानों, स्कूलों, विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों को 15 अप्रैल, 2021 तक बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।उन्होंने कहा कि सभी […]

You May Like