IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

टूटू विकास खंड के नवनिर्वाचित 30 ग्राम प्रधानों को SDM ने दिलाई शपथ, कोरोना नियमों को सख्ती से लागू करवाएं

1

ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड के बढ़ते मामलों के चलते लोगों को सतर्क रहने की दी चेतावनी
कोई भी समारोह एसडीएम की बिना अनुमति से नही होगा

एप्पल न्यूज़, नीरज डोगरा शिमला
मंगलवार को टूटू विकासखंड के कार्यालय में एसडीएम मनोज ठाकुर की अध्यक्षता में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली। वहीं उन्हें बढ़ते कोविड के मामलों को लेकर भी प्रशासन द्वारा दिशा निर्देश जारी किए गए। उन्हे बताया गया कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड ने रफ्तार पकड़ ली है। जिसके लिए वह सभी लोगो से अपील करे की मास्क और सेनिटाइजेशन का प्रयोग करे।

वहीं किसी भी समारोह होने पर लोगों को एसडीएम से अनुमति लेनी होगी जिसके लिए लोग अब ऑनलाइन भी प्राप्त कर सकते हैं। समारोह में सिर्फ 50 लोग ही भाग ले सकेंगे और अगर किसी ने कानून के उल्लंघना की तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।
एसडीएम मनोज ठाकुर ने कहा कि आने वाले सभी समारोह पर प्रधान उसकी इंस्पेक्शन करेंगे। वहीं प्रधानों को आदेश दिए कि समारोह के वीडियोग्राफी करें।
उन्होंने ने बताया कि कोई भी व्यक्ति अगर कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे होम आइसोलेशन पर रखा जाएगा और उन्हे सभी समान घर तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंदिरों को हर रोज सेनिटाइजेशन की जाएगी और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा।
वहीं पिछले दिन आए धामी के 8 पॉजिटिव केस पर उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति एक ही परिसर में थे। उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। वहीं उसके बाहर बनाए गए बफर जोन में सभी लोगो के सैंपल टेस्ट के लिए भेज दिए हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर में बेतरतीब तारों का मकड़जाल दे रहा खतरे का संकेत, स्वाति ने SE से लगाई सुधार की गुहार

Wed Apr 14 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर ऊपरी शिमला के सबसे बड़े व्यापारिक नगर रामपुर बुशहर की तंग गलियों में बिजली की तारों का बेतरतीब जाल लोगों के लिए खतरे का सबब बना हुआ है। कहीं नँगी तारें तो कहीं तारों का मकड़जाल कभी भी किसी हादसे को न्यौता देने के लिए काफी […]

You May Like