IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ABVP करसोग इकाई के कार्यकताओं ने कोरोना से निपटने के लिए किया बाजार व कार्यालयों को सेनेटाइज

एप्पल न्यूज़, करसोग
अखिल भारतीय विद्यार्थी रामपुर ज़िला द्वारा करोना के शरूआती दौर से ही लोगो को जागरूक किया गया और इसकी रोकथाम के लिए प्रशाशन के साथ मिलकर वभिन कार्य किये जा रहे है! आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद करसोग इकाई के कार्यकताओं द्वारा लॉक डाउन जैसी स्थिति में करोना की रोकथाम के लिए पुरे करसोग बज़ार, सभी प्रशासनिक कार्यालयों, SDM ऑफिस, पुलिस थाना, बसस्टैंड, हॉस्पिटल और अन्य सर्वजनिक स्थानों को सेनीटाइज किया गया और मास्क वितरित किये गए ताकि करोना के बढ़ते मामलों पर रोकथाम लग सके।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रामपुर जिला संयोजक प्रदीप ठाकुर द्वारा जानकारी दी गई कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रामपुर जिला द्वारा इससे पूर्व भी हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए जिसके माध्यम से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समाज के विभिन्न लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रामपुर ज़िला के अंतर्गत आने वाले विभिन्न स्थानों आनी, रामपुर, ननखरी,निरमंड मैं भी आने वाले समय में सनराइज किया जाएगा!
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रामपुर समाज के विभिन्न लोगों से आग्रह करती है कि सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों की पालना करें और लॉक डाउन का पालन करें घरों में रहे और सुरक्षित रहे ताकि करोना जैसी घातक महामारी पर रोक थाम लगाई जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

DC शिमला की अपील-कोरोना संक्रमण प्रभावित बच्चों की देखभाल के लिए जिला बाल संरक्षण इकाई चाइल्ड लाइन एवं बाल कल्याण समिति से लें मदद

Mon May 10 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने यहां बताया कि जिला बाल संरक्षण इकाई के तहत शिमला जिला में कोविड-19 के संक्रमण से जिन बच्चों के माता पिता या दोनों में से किसी एक की मृत्यु हो चुकी है या ऐसे बच्चे जिनके माता-पिता कोविड-19 के संक्रमण से ग्रसित […]

You May Like

Breaking News