IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना संक्रमण से सचेत रहने की ज़रूरत- घणाहटी, देवनगर, नेहरा के ग्रामवासियों से बोली ज़िला परिषद सदस्य प्रभा

एप्पल न्यूज़, शिमल

कांग्रेस नेत्री जिला परिषद सदस्य प्रभा वर्मा ने जिला में कोविड़ के बढ़ते संक्रमण पर चिंता प्रकट करते हुए लोगों से अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने को कहा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अपने स्तर पर प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद का प्रयास कर रही है।
प्रभा ने आज अपने वार्ड धामी के कुछ क्षेत्र का दौरा करने के बाद लोगों से कहा है कि वह किसी भी समस्या के लिए उनसे किसी भी समय सम्पर्क कर सकते है।उन्होंने कहा कि विधायक विक्रमादित्य सिंह ने उन्हें भरोसा दिया है कि कोरोना से प्रभावित किसी भी व्यक्ति या परिवार की हर स्तर पर मदद की जाएगी।

प्रभा वर्मा ने घणाहटी, देवनगर, नहेरा के ग्रामवासियों से बातचीत के बाद कहा कि उनके इस क्षेत्र में हालांकि इस महामारी का कोई ज्यादा प्रभाव नही है, पर लोगों को इसके प्रति सचेत रहने की बहुत आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि विधायक विक्रमादित्य भी अपने इस चुनाव क्षेत्र शिमला ग्रामीण की स्थिति पर अपनी पूरी नजर रखे हुए है और कहा है कि जहां भी इस महामारी से प्रभावित लोगों को किसी भी मदद की कोई आवश्यकता दिखाई देती है तो उसे पूरी मदद दी जाएगी।इसके लिए विक्रमादित्य सिंह ने शिमला ग्रामीण के सभी जिला परिषद सदस्यों को लोगों की मदद की अहम जिम्मेदारी देते हुए उन्हें समय समय पर इसकी जानकारी देने को भी कहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में 18 से 44 वर्ष की आयु के बीच के लोगों को 17 मई से लगेगी वैक्सीन, 1.7 लाख डोज पहुंची- CM

Wed May 12 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोविड-19 मैनेजमेंट समितियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय हुए हैं प्रदेश में 18 से 44 आयु वर्ग के लिए 17 मई से टीकाकरण शुरू किया जाएगा। इसके अलावा कोविड काल में प्रमुखता से कार्य कर रहे कई वर्गों […]

You May Like