IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विधायक किशोरी लाल सागर ने आनी में बांटे ऑक्सी मीटर और होम आइसोलेशन किट

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशोरी लाल सागर ने आनी में आशा वर्कर्स और पंचायत प्रधानों को ऑक्सी मीटर और कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए कोरोना संक्रमित मरीजों को दी जाने वाली होम आइसोलेशन किटें बांटी। विधायक किशोरी लाल सागर ने आनी स्वास्थ्य खण्ड खण्ड की 66 आशा वर्कर्स और आनी विकास खण्ड की 38 पंचायतों के प्रधानों को ऑक्सी मीटर और कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को दी जाने वाली होम आइसोलेशन किट बांटी।

इस मौके ओर विधायक किशोरी लाल सागर ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से निबटने के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में पिछले एक वर्षों से ज्यादा समय से प्रदेश सरकार सरहनीय कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आनी विधानसभा क्षेत्र के लिए 185 ऑक्सी मीटर और होम आइसोलेशन किटें दी गयी थी । जिनमे से 150 का वितरण कर दिया गया है।

विधायक किशोरी लाल सागर ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण को गांव गांव से खत्म करने को लेकर कटिबद्ध है।इसी के मद्देनजर इन उपकरणों और कीटों का वितरण किया जा रहा है।ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में यदि कोई कोरोना संक्रमित हो या किसी व्यक्ति में कोरोना संक्रमण जैसे लक्षण पाए जाएं तो उसके स्वास्थ्य की जांच हो सके, उसका ऑक्सीजन लेवल जांचा जा सके और किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पाए जाने पर उसे तुरंत इलाज मिल सके।।

विधायक किशोरी लाल सागर ने आनी विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता से अपील की है कि वे कोरोना महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस का पालन करें और सुरक्षित रहें।

इस अवसर पर उनके साथ भाजपा मंडल के अध्यक्ष महेंद्र ठाकुर, नमहोंग पँचायत के प्रधान कृष्ण ठाकुर, नगर पंचायत आनी के पार्षद गुलाब ठाकुर, बीएमओ आनी डॉ भागवत मेहता, बीडीओ आनी जीसी पाठक सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कबाईली क्षेत्र पांगी में लगे ऑफ ग्रिड सोलर पावर प्लांट, 1000 BPL परिवारों को मिली रोशनी

Tue Jun 8 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला/पांगी आपने दिन में तो सूर्य की रोशनी देखी है, परंतु आजकल हिमाचल प्रदेश के दूरस्थ व कबाईली क्षेत्र पांगी उपमण्डल जिला चंबा के 1000 बी.पी.एल. परिवारों के घरों में रात में भी सूरज चमक रहा है। ये संभव हुआ है, प्रदेश सरकार के गतिशील मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर […]

You May Like

Breaking News