IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ओ लै- शमशानघाट में नाच रहे थे तीन “भूत”, एक पकड़ा गया दो फरार

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार गोहर मंडी
चैलचौक जंजैहली सड़क पर कोट गांव के साथ सुनसान नाले में स्थित शमशानघाट में बीती रात को उस वक्त यहां से गुजरने वालों के रौंगटे खड़े हो गए जब उन्होंने यहां तीन भूतों को चीखते-चिल्लाते और नाचते हुए देखा।

यह सब शमशानघाट के उस स्थान पर हो रहा था जहां पर शव जलाए जाते हैं। आसपास कोई घर नहीं और शमशानघाट बिल्कुल सड़क के साथ है। ऐसे में यहां से गाडि़यों में गुजर रहे अधिकतर लोग यहां ब्रेक लगाने की बजाय गाड़ी को स्पीड देकर भाग खड़े हुए।

नौण गांव की तरफ से गाड़ी में आ रहे कुछ युवकों ने अपनी गाड़ी रोकी और सारी स्थिति को जानना चाहा। पहले तो इनकी हिम्मत भी नहीं हुई पास जाने की, लेकिन जैसे-तैसे साहस जुटाकर आगे बढ़े तो पाया कि तीन युवक शराब के नशे में धुत्त होकर डांस कर रहे थे और जोर-जोर से चीखें निकाल रहे थे।

पांच युवकों को अपने पास आता देख भूत बनकर डांस कर रहे तीनों युवक वहां से भाग निकले। दो तो भागने में कामयाब हो गए लेकिन एक को इन युवकों ने पकड़ लिया। इसके बाद यहां अन्य वाहन वाले भी रूके और गोहर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर आकर शराबी युवक को काबू कर लिया और लिखित कार्रवाई को अम्ल में लाया। पकड़ा गया युवक नाबालिग है और खुद को क्षेत्र के ही चलाहर गांव का रहने वाला बता रहा है। वहीं अपने दो अन्य साथियों के बारे में सही से जानकारी नहीं दे पाया और बताया कि उसके दो साथी देवीदढ़ के रहने वाले हैं।

गोहर थाना प्रभारी सूरम सिंह ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि मामले की जांच जारी है।वहीं स्थानीय निवासी इंद्र सिंह, दिनु पहाडि़या, महेंद्र कुमार, जितेन्द्र कुमार आदि ने बताया कि ये तीनों युवक बीते एक सप्ताह से कोट गांव के आसपास घूमते पाए गए थे जो कि पहले यहां कभी नहीं देखे गए।

ग्रामीणों ने पुलिस विभाग से मांग कि है कि अन्य दोनों युवकों को भी जल्द पकड़ा जाए व उनके ऐसे अभद्र कृत्य पर उनको दंडित किया जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला के IGMC के समीप गिरा दो मंजिला भवन, लाखों का नुकसान

Tue Jul 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में बरसात के मौसम में भवनों के गिरने का सिलसिला जारी है। सोमवार देर रात आइजीएमसी के समीप दो मंजिला मकान जमीदोष हो गया । जिससे लाखो का नुक्सान बताया जा रहा है। गनीमत ये रही कि मकान में हादसे के समय कोई नही रह […]

You May Like