IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर पहुंचे मंत्री वीरेंद्र कंवर को कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे, MLA जगत नेगी का अपमान करने से थे नाराज, भाजपा बोली विरोध निंदनीय

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर किन्नौर

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के लिए किन्नौर पंहुचने पर पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। कार्यकर्ताओं ने सड़क पर खड़े हो कर काले झंडे दिखाने के साथ ही नारेबाजी भी की।

कांग्रेस महासचिव जगदीश नेगी ने कहा कि पिछले दिनों विधानसभा सत्र के दौरान पंचायती राज मंत्री ने किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था। जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पंचायती राज मंत्री के किन्नौर आने पर काले झंडे दिखा कर उनका विरोध किया।

उन्होंने कहा किसी मंत्री द्वारा किन्नौर के विधायक का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उधर, निचार भाजपा मंडल महामंत्री योग राज नेगी ने कांग्रेस कार्यकर्तओं द्वारा इस तरीके से विरोध करने की घटना को अशोभनीय बताया।

उन्होंने कहा कि एक ओर जहां समूचा जिला किन्नौर निगुलसरी हादसे के चलते गमगीन है। ऐसे में कांग्रेस द्वारा किन्नौर प्रवास पर आए पंचायती राज मंत्री का विरोध करना दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस ऐसे समय में भी राजनीति कर रही है।

भावानगर अस्पताल में कई लोग निगुलसरी हादसे में मलबे में दबे अपनो के आने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क में उतर कर पंचायती राज मंत्री का किन्नौर आने पर विरोध करना निंदनीय है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मंडी में मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह, कर्मचारियों को 6% DA का तोहफा, खजाने पर 450 करोड़ का पड़ेगा बोझ

Sun Aug 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, मंडी हिमाचल प्रदेश में 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह अमृत महोत्सव के रूप में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला और उप-मण्डल स्तर पर भी समारोह आयोजित किए गए। ध्वजारोहण के साथ-साथ पुलिस, गृह रक्षक, एसएसबी, आइटीबीपी के जवानों द्वारा प्रस्तुत मार्च पास्ट समारोह […]

You May Like

Breaking News